Advertisement

Updated April 1st, 2024 at 10:49 IST

'अबकी बार 400 पार', भारत ही नहीं अमेरिका में भी लगा नारा, PM मोदी के समर्थन में अटलांटा में कार रैली

PM मोदी के समर्थन में बीजेपी के प्रवासी समर्थकों ने 31 मार्च को अमेरिका के अटलांटा में एक कार रैली का आयोजन किया।समर्थकों ने 'अबकी बार 400 पार' का नारा दोहराया।

Reported by: Rupam Kumari
Car Rally in America support of PM Modi
Car Rally in America support of PM Modi | Image:ANI
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 की उलटी गिनती शुरू हो गई है। देश में लोकतंत्र के महापर्व को लेकर सभी पार्टियां जोर-शोर जुट गई है। रैली, जनसभाओं में पार्टी के नेता हुंकार भर रहे हैं। BJP अबकी बार 400 पार के नारे के साथ मैदान में हैं। अब देश ही सात समंदर पार भी यही नारा दोहराया जा रहा है। 'अबकी बार 400 पार', तीसरी बार मोदी सरकार, 'मैं हूं मोदी परिवार' ।

लोकतंत्र के इस महापर्व की खुमारी विदेशों में भी देखने को मिल रही है।  सात समंदर पार अमेरिका में पीएम मोदी का जादू लोगों के सिर पर चढ़कर बोल रहा है।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में बीजेपी के प्रवासी समर्थकों ने 31 मार्च को अटलांटा में एक कार रैली का आयोजन किया। मैरीलैंड में भी सिख अमेरिकियों ने मोदी के समर्थन में रैली निकाली। मैरीलैंड और अटलांटा का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

अटलांटा में PM मोदी के समर्थन में कार रैली

PM मोदी के समर्थन में बीजेपी के प्रवासी समर्थकों ने 31 मार्च को अटलांटा में एक कार रैली का आयोजन किया। रैली में लगभग 150 कारों ने भाग लिया, सभी कारें भाजपा और भारतीय झंडों से पटी पड़ी थी। समर्थकों ने 'अबकी बार 400 पार', 'मैं हूं मोदी परिवार' लिखी तख्तियां प्रदर्शित कीं।

Advertisement

अमेरिका में लगा अबकी बार 400 पार का नारा

मैरीलैंड में भी सिख अमेरिकियों ने पीएम मोदी के समर्थन में 31 मार्च को ही एक विशाल कार रैली आयोजित की। उन्होंने अपनी कारों को भाजपा के झंडों और संयुक्त राज्य अमेरिका के झंडे से सजाया और अपने वाहनों पर 'अबकी बार 400 पार, 'तीसरी बार मोदी सरकार' लिखी तख्तियां प्रदर्शित कीं।

बता दें कि भारत में चुनाव की तारीखों की घोषणा कर दी गई है। इस बार लोकसभा चुनाव 7 चरणों में करवाए जाएंग। पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल को होगा। मतगणना 4 जून को होगा। चार जून को यह साफ हो जाएगा कि तीसरी बार मोदी सरकार ही रहेंगे या फिर NDA को चुनौती देने के लिए बना विपक्ष गठबंधन INDIA तख्ता पलट कर पाती है।

यह भी पढ़ें: चुनावी बॉण्ड के कारण ही चंदे का स्रोत और लाभार्थियों का पता चल सका- PM
 

Advertisement

Published April 1st, 2024 at 10:49 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

1 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
5 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo