Advertisement

Updated May 29th, 2024 at 16:49 IST

PM मोदी की जीत के डर से पाकिस्तान की उड़ी नींद, फवाद ने राहुल-केजरीवाल-ममता के लिए भेजा खास संदेश?

फवाद चौधरी ने शुरुआत से ही नरेंद्र मोदी के खिलाफ वोट की अपील की है। वो भारत के चुनाव में खुलकर राहुल गांधी, केजरीवाल और ममता जैसे नेताओं का समर्थन कर रहे हैं।

Reported by: Digital Desk
Edited by: Dalchand Kumar
fawad chaudhry on rahul gandhi, arvind kejriwal,mamata banerjee
फवाद चौधरी ने राहुल-केजरीवाल और ममता बनर्जी को शुभकामनाएं दीं। | Image:ANI/PTI/Facebook
Advertisement

Fawad Chaudhry: भारतीय जनता पार्टी को तीसरी बार सत्ता में लौटने की पूरी उम्मीद है। पीएम मोदी भी पूरे देश को जीत की हैट्रिक लगाने की गारंटी दे चुके हैं। ऐसे में जब लोकसभा चुनाव चल रहे हैं, नरेंद्र मोदी की जीत के डर से पाकिस्तान की नींद हराम हो चुकी है। पाकिस्तान के नेता भारत के चुनावी माहौल पर नजरें गढ़ाए बैठे हैं। पूरा पाकिस्तान दुआ कर रहा है कि नरेंद्र मोदी ये चुनाव हार जाएं। खुद पाकिस्तान सरकार में मंत्री रह चुके फवाद चौधरी इन बातों को स्वीकार करते हैं। फवाद चौधरी ने शुरुआत से ही नरेंद्र मोदी के खिलाफ वोट की अपील की है। वो भारत के चुनाव में खुलकर राहुल गांधी, अरविंद केजरीवाल और ममता बनर्जी जैसे नेताओं का समर्थन कर रहे हैं।

भारत में चुनाव आखिरी दौर पर पहुंच चुका है। इस बीच अब पाकिस्तान के पूर्व मंत्री फवाद चौधरी ने राहुल गांधी, अरविंद केजरीवाल और ममता बनर्जी के लिए खास संदेश भेजा है। पाकिस्तानी नेता ने INDI गठबंधन के नेताओं को शुभकामनाएं दी हैं। न्यूज एजेंसी आईएएनएस की तरफ से शेयर वीडियो में फवाद चौधरी कहते हैं कि नरेंद्र मोदी और उनकी अतिवादी विचारधारा को हराना होगा। चाहे राहुल जी हों, केजरीवाल जी हों या ममता बनर्जी, जो भी उन्हें (नरेंद्र मोदी) हराएगा, उन्हें शुभकामनाएं।

Advertisement

'पाकिस्तान में सब चाहते हैं मोदी चुनाव हार जाएं'

फवाद चौधरी ने वीडियो संदेश में कहा कि कश्मीर हो या हिंदुस्तान के अंदर जो भी मुसलमान हों, जो तरह की कट्टरपंथी विचारधारा का सामना कर रहे हैं, वहां के जो बाकी अल्पसंख्यक हैं, इस वक्त जिस तरह के हालात का सामना कर रहे हैं, ये बहुत जरूरी है कि नरेंद्र मोदी चुनावों में हारें। पाकिस्तान में हर शख्स ये चाहता है कि नरेंद्र मोदी चुनाव हार जाएं। उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान-पाकिस्तान के हालात संबंध तभी बेहतर हो सकते हैं, जब दोनों देशों के अंदर एक्सट्रीमिज्म कम होगा।

Advertisement

'मोदी और उनकी अतिवादी विचारधारा को हराना होगा'

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में हिंदुस्तान को लेकर नफरत नहीं है, लेकिन वहां पर बीजेपी और आरएसएस का जो अलायंस है, वो पाकिस्तान और मुसलमानों को लेकर नफरत पैदा कर रहा है। हमारा फर्ज है कि हम नफरत की विचारधारा के जो कर्ता-धर्ता हैं, उन्हें शिकस्त दें। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के साथ अच्छे रिश्ते रखने में ही भारतीय मतदाताओं का हित है। भारत को एक प्रगतिशील देश के रूप में आगे बढ़ना चाहिए और इसीलिए नरेंद्र मोदी और उनकी अतिवादी विचारधारा को हराना होगा।

Advertisement

यह भी पढ़ें: मणिशंकर अय्यर ने मांगी माफी, 1962 के चीनी हमले के लिए दिया था बयान

Advertisement

Published May 29th, 2024 at 16:49 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo