May 16, 2024Ruchi Mehra

पर्पल लिपस्टिक से बॉर्बी डॉल गाउन तक... जब-जब ऐश्वर्या ने कान्स में बटोरीं लाइमलाइट

ऐश्वर्या राय एक बार फिर कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 के रेड कार्पेट पर जलवार बिखरने के लिए तैयार हैं। वह अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ इवेंट के लिए पहुंच गई हैं।

Source: Instagram

ऐश्वर्या हर साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करती आई हैं। हर बार ऐश्वर्या अपने लुक से कान्स में छा जाती हैं। वह इस दौरान अपने आउटफिट और मेकअप से तरह तरह के एक्सपेरिमेंट करती नजर आई हैं।

Source: Instagram

साल 2002 में ऐश्वर्या ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपना डेब्यू किया था। उन्हें इस दौरान पीले रंग की साड़ी में देखा गया था, जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं।

Source: Instagram

कान्स में वैसे तो ऐश्वर्या के हर लुक ने ही चर्चाएं बटोरीं। हालांकि उनका पर्पल लिपस्टिक वाली लुक खूब सुर्खियों में रहा था। ऑफशोल्डर गाउन में ऐश्वर्या ने पर्पल लिपस्टिक लगाई। तब वह काफी ट्रोल हुई थीं।

Source: Instagram

साल 2022 में कान्स फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या को ब्लैक कलर के बेहद ही सुंदर फ्लोरल गाउन में देखा गया। इसमें वह गजब की खूबसूरत लग रही थीं।

Source: Instagram

साल 2017 के कान्स फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय ने अपने लुक से खूब लाइमलाइट बटोरी थीं। इस दौरान वह ब्लू कलर का बॉर्बी डॉल स्टाइल गाउन पहना, जिसमें बेहद ही सुंदर लग रही थीं।

Source: Instagram

2023 में भी ऐश्वर्या राय बच्चन कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर उतरी थीं। इस दौरान एक्ट्रेस को ब्लैक और सिल्वर कलर का एक अनोखा गाउन पहना था, जो भी खूब सुर्खियों में रहा।

Source: Instagram