Advertisement

Updated May 14th, 2024 at 09:41 IST

पाकिस्तान को धरती से ही हटा…जब खली ने की 'द ग्रेट बल्लेबाजी', VIDEO देख नहीं रुकेगी हंसी

The Great Khali Video: इस बार द ग्रेट खली ने बल्ला थाम लिया है और फुटबॉल के साथ क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं। उनके वीडियो पर लोग मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं।

Reported by: Sakshi Bansal
The Great Khali Video
जब द ग्रेट खली ने थामा बल्ला | Image:@thegreatkhali/instagram
Advertisement

The Great Khali Video: दलीप सिंह राणा उर्फ द ग्रेट खली आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। वह एक भारतीय पेशेवर पहलवान और कुश्ती प्रमोटर हैं। अब धीरे धीरे वह एक सोशल मीडिया सेनसेशन भी बन चुके हैं। वह हर दिन अपने इंस्टा हैंडल पर वीडियो पोस्ट करते रहते हैं। इस बार, वह क्रिकेट खेलते नजर आए। हालांकि, इसमें खली ने एक मजेदार ट्विस्ट भी दिया है।

द ग्रेट खली की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है और वे भी अपने फैंस को एंटरटेन करने का एक मौका नहीं गंवाते। कभी वो मुक्का मारकर दीवार तोड़ते नजर आ जाते हैं तो कभी सड़क किनारे खड़े होकर किन्नू का जूस निकालते हैं। इस बार, उन्होंने बल्ला थाम लिया है और फुटबॉल के साथ क्रिकेट (The Great Khali plays cricket) खेलते नजर आ रहे हैं।

Advertisement

जब द ग्रेट खली ने थामा बल्ला

इस वीडियो को खुद खली ने अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर किया है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें दिख रहा है कि खली क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो उनके गांव का लग रहा है। उनके हाथ में बैट होता है और पीछे स्टंप की जगह गाड़ी का टायर रखा हुआ है। इतने में कोई खली की तरफ फुटबॉल फेंकता है जिसे वो अपने बल्ले से मार देते हैं। ये वीडियो देख लोगों की हंसी नहीं रुक रही है और वे कमेंट्स कर मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं।

Advertisement

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

A post shared by The Great Khali (@thegreatkhali)

खली को क्रिकेट खेलता देख क्या बोले लोग?

नेटिजंस वीडियो पर लगातार रिएक्ट कर रहे हैं। एक ने लिखा- ‘तो ऐसे सोलर सिस्टम से प्लूटो गायब हुआ था’, तो दूसरा यूजर कमेंट करता है- ‘सर खेलने के बाद बुर्ज खलीफा को अपनी जगह पर रख देना’। एक ने तो ये तक लिख दिया- ‘खली ने चांद का शॉट मारा और पाकिस्तान को धरती से गायब कर दिया’।

इससे पहले द ग्रेट खली ने एक और वीडियो शेयर किया था जिसमें वो सड़क किनारे एक जूस स्टॉल पर खड़े दिख रहे हैं। वह अपने हाथों से जूस निकालते हैं और पीने लगते हैं। साथ ही वह किन्नू के जूस के फायदे भी बताते नजर आ रहे हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः लोग मर रहे, ये नाच रही- मुंबई में 'मातम' के मौसम को एंजॉय करती दिखीं अंकिता, नाचीं मनारा, हुईं ट्रोल

Advertisement

Published May 14th, 2024 at 09:41 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo