Advertisement

Updated June 10th, 2024 at 14:46 IST

सब पर नजर है… जब शोएब से तलाक के बाद सानिया मिर्जा ने देखा IND vs PAK मैच, पोस्ट हो रहा वायरल

Sania Mirza: सानिया मिर्जा के एक्स हस्बैंड पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक हैं। तलाक के बाद जब सानिया ने IND vs PAK मैच देखा तो उनका पोस्ट वायरल हो गया है।

Reported by: Sakshi Bansal
Sania Mirza
सानिया मिर्जा ने देखा IND vs PAK मैच | Image:instagram
Advertisement

Sania Mirza: सानिया मिर्जा ने 9 जून को हुए भारत बनाम पाकिस्तान मैच (IND vs PAK) का लुत्फ उठाया। टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का ये दूसरा मुकाबला था और इसमें भी उसने जीत हासिल की है। पूर्व भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने अपने आईपैड पर भारत बनाम पाकिस्तान मैच देखा जिसके साथ उन्होंने एक मजेदार कैप्शन भी डाला है। 

सानिया मिर्जा के एक्स हस्बैंड पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक हैं। उन्होंने तो कल शाम हुआ टी20 वर्ल्ड कप का मुकाबला नहीं खेला, लेकिन एक स्पोर्ट्स चैनल पर बतौर एक्सपर्ट जरूर जुड़े थे। 

Advertisement

जब सानिया मिर्जा ने देखा भारत बनाम पाकिस्तान मैच

टेनिस स्टार ने रविवार को अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है जिसमें दिख रहा है कि वो कैसे इंडिया वर्सेस पाकिस्तान टी20 वर्ल्ड कप मुकाबले के साथ साथ एक टेनिस मैच भी देख रही हैं। इसके साथ वह कैप्शन में लिखती हैं- ‘जैसे हर चीज पर अपनी नजर रखी हुई है’।

Advertisement

उनका ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि पिछले साल ही उन्होंने अपने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से खुला लिया था। बाद में इस साल जनवरी में शोएब ने पाकिस्तानी ड्रामा एक्ट्रेस सना जावेद से निकाह कर लिया। ऐसे में सानिया का IND vs PAK मैच देखना और भी ज्यादा लाइमलाइट बटोर रहा है।

टीम इंडिया ने पाकिस्तान को धूल चटाई

कल का मैच काफी रोमांचक था जिसमें टीम इंडिया ने केवल 119 रनों का टारगेट दिया था। बल्लेबाज ने भारतीय फैंस का दिल तोड़ दिया था। सबसे ज्यादा रन ऋषभ पंत ने बनाए थे। उन्होंने 42 रन बनाए। हालांकि, टीम इंडिया के गेंदबाजों ने कमाल कर दिया जिनकी बदौलत भारत ये मैच जीत पाया है। जसप्रीत बुमराह ने तीन विकेट झटके और अपनी मैच को मुकाबला जिता दिया। कप्तान रोहित शर्मा के बुमराह को मेन ओवर में भेजने के फैसले ने काफी फायदा दिलाया था।

ये भी पढ़ेंः IND vs PAK: ट्रैक्टर बेचकर ली 3 हजार डॉलर की टिकट, हारा पाकिस्तान तो रोते हुए फैन बोला- शर्मिंदा हूं

Advertisement

Published June 10th, 2024 at 14:12 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

1 दिन पहलेे
1 दिन पहलेे
3 दिन पहलेे
6 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo