Advertisement

Updated May 25th, 2024 at 11:11 IST

SRH Vs RR: गेंदबाजों ने अच्‍छा किया लेकिन कहां हुई राजस्थान से चूक, कप्तान संजू सैमसन ने बता दिया सच

सैमसन ने मैच के बाद कहा, ‘‘अपने गेंदबाजों पर गर्व है लेकिन बीच के ओवरों में हम उम्मीद के मुताबिक नहीं खेल पाए।’’

Reported by: Digital Desk
Sanju Samson
Sanju Samson | Image: BCCI
Advertisement

SRH Vs RR: राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने इंडियन प्रीमियर लीग के दूसरे क्वालीफायर में शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 36 रन की हार के बाद स्वीकार किया कि उनके गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन बल्लेबाज बीच के ओवरों में उम्मीद के मुताबिक नहीं खेल पाए। सनराइजर्स के 176 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए रॉयल्स की टीम ध्रुव जुरेल (35 गेंद में नाबाद 56, सात चौके, दो छक्के) और सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल (42) की उम्दा पारियों के बाजवूद सात विकेट पर 139 रन ही बना सकी।

सनराइजर्स की ओर से शाहबाज अहमद ने 23 रन देकर तीन जबकि अभिषेक शर्मा ने 24 रन देकर दो विकेट चटकाए। सनराइजर्स ने इससे पहले हेनरिक क्लासेन (34 गेंद में चार छक्कों से 50 रन ) के अर्धशतक से नौ विकेट पर 175 रन बनाए। सैमसन ने मैच के बाद कहा, ‘‘अपने गेंदबाजों पर गर्व है लेकिन बीच के ओवरों में हम उम्मीद के मुताबिक नहीं खेल पाए।’’

Advertisement

मुकाबले के दौरान ओस नहीं गिरी जिससे सनराइजर्स के गेंदबाजों को आसानी हुई। सैमसन ने कहा कि यह अनुमान लगाना बेहद मुश्किल है कि कब ओस गिरेगी और कब नहीं। उन्होंने कहा, ‘‘यह अनुमान लगाना बहुत मुश्किल है कि ओस गिरेगी या नहीं। दूसरी पारी में पिच ने अलग तरह से बर्ताव किया, गेंद टर्न कर रही थी। उन्होंने हमारे दाएं हाथ के बल्लेबाजों के खिलाफ स्पिन का काफी अच्छी तरह इस्तेमाल किया।’’ सैमसन ने पूरे टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करने वाले ध्रुव जुरेल और रियान पराग की सराहना भी की।

Advertisement

(Note: इस भाषा कॉपी में हेडलाइन के अलावा कोई बदलाव नहीं किया गया है)

Published May 25th, 2024 at 10:55 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo