Advertisement

Updated May 26th, 2024 at 21:00 IST

तो क्या श्रेयस अय्यर का टोटका कर रहा है काम? 100 रन के अंदर SRH की आधी से ज्यादा टीम लौटी पवेलियन

KKR vs SRH Final: सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच टॉस के समय केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर एक बार फिर से अपने टोटके करते नजर आए।

Reported by: Shubhamvada Pandey
Shreyas Iyer's superstition in KKR vs SRH Final Match
Shreyas Iyer's superstition in KKR vs SRH Final Match | Image:BCCI
Advertisement

IPL 2024, SRH vs KKR Final: आईपीएल 2024 का फाइनल मुकाबला श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली कोलकाता नाइट राइडर्स और पैट कमिंस की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जा रहा है। कोलकाता नाइट राइडर्स भले इस मुकाबले का टॉस हार गई लेकिन मैच को देखकर ऐसा लग रहा है कि टीम फाइनल मैच जीत सकती है।

सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच टॉस के समय केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर एक बार फिर से अपने टोटके करते नजर आए। टॉस के वक्त श्रेयस का टोटका काम नही किया और केकेआर टॉस हार गई।

Advertisement

श्रेयस अय्यर ने टॉस के वक्त किया टोटका 

टॉस के वक्त जब केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर को टॉस क्वॉइन थमाया गया तो उन्होंने आज कुछ अलग की अंदाज में सिक्के को उछाला। उन्होंने सिक्के को उछालने के साथ एक गोल चक्कर लगाया। श्रेयस अय्यर का टॉस के वक्त किया गया टोटका सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Advertisement

मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद की शुरुआत उतनी अच्छी नही रही। पहले ओवर में केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने गेंद को मिचेल स्टार्क के हाथों में थमाया और स्टार्क ने अपने कप्तान को निराश न करते हुए ओवर की पांचवीं गेंद पर अभिषेक शर्मा जैसे खतरनाक बल्लेबाज को मात्र 2 रन के स्कोर पर आउट कर दिया। इसके बाद से तो जैसे सनराइजर्स की पारी ताश के पत्ते की तरह बिखरती जा रही है।

Advertisement

सनराइजर्स हैदराबाद का बुरा हाल 

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 90 रन पर 9 विकेट गंवा चुकी है। सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से अभिषेक शर्मा ने 2, ट्रेविस हेड ने 0, राहुल त्रिपाठी ने 9, एडेन मारक्रम 20, नीतिश रेड्डी 13, हेनरिक क्लासेन 16, शहबाज अहमद 08, अब्दुल समद 04 रन बनाकर आउट हो चुके हैं। 

Advertisement

ये भी पढ़ें- धर्मसंकट में गौतम गंभीर, एक तरफ देश तो दूसरी तरफ... हेड कोच बने तो एक कुर्बानी तय! - Republic Bharat

Advertisement

Published May 26th, 2024 at 21:00 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

1 दिन पहलेे
1 दिन पहलेे
3 दिन पहलेे
6 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo