Advertisement

Updated April 1st, 2024 at 11:29 IST

धोनी की टीम CSK को हराने के बाद ऋषभ पंत को मिली बड़ी सजा! लगा 12 लाख का जुर्माना; जानें वजह

DC के कप्तान ऋषभ पंत का भारी नुकसान हो गया। मैच के दौरान धीमी ओवर गति के लिए पंत पर 12 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया है।

Reported by: Digital Desk
Edited by: Ritesh Kumar
Rishabh Pant
Rishabh Pant | Image:IPL
Advertisement

IPL 2024 के 13वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को हराकर इस सीजन में अपनी पहली जीत दर्ज की। हालांकि, विशाखापट्टनम में खेले गए मुकाबले के बाद DC के कप्तान ऋषभ पंत का भारी नुकसान हो गया। मैच के दौरान धीमी ओवर गति के लिए पंत पर 12 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया है।

दिल्ली ने रविवार को खेले गए इस मैच में मौजूदा चैंपियन चेन्नई को 20 रन से हराया था। आईपीएल ने बयान में कहा,‘‘दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत पर चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आईपीएल मैच के दौरान धीमी ओवर गति रखने के लिए जुर्माना लगाया गया है। बयान के अनुसार,‘‘आईपीएल आचार संहिता के तहत टीम का यह धीमी ओवर गति से जुड़ा सत्र का पहला अपराध है इसलिए पंत पर 12 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया है।’’ दिल्ली ने यह मैच जीत कर इस सत्र में अपना खाता भी खोला।

Advertisement

विशाखापट्टनम में खेले गए मैच की बात करें तो दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 20 रनों से हराकर टूर्नामेंट में पहली जीत दर्ज की। इस मुकाबले में DC के कप्तान ऋषभ पंत ने 51 रनों की कीमती पारी खेली। 

Advertisement

Published April 1st, 2024 at 11:16 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo