Advertisement

Updated April 2nd, 2024 at 13:03 IST

15 महीने बाद मैदान पर लौटे पंत ने किया ऐसा कारनामा, पलभर में होने लगी धोनी से तुलना; आखिर क्यों?

मैच में दिल्‍ली के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant ) ने भी कुछ ऐसा किया कि लोग उन्‍हें जूनियर थाला कहने लगे।

Reported by: Ankur Shrivastava
15 महीने बाद मैदान पर लौटे पंत ने किया ऐसा कारनामा, पलभर में होने लगी धोनी से तुलना; आखिर क्यों?
15 महीने बाद मैदान पर लौटे पंत ने किया ऐसा कारनामा, पलभर में होने लगी धोनी से तुलना; आखिर क्यों? | Image:iplt20.com
Advertisement

Rishabh Pant in Dhoni Style: IPL 2024  में बीते रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स Vs दिल्‍ली कैपटिल्स में रोमांचक मुकाबला देखने को मिला। इस मैच में चेन्नई को 20 रनों से हार का समाना पड़ा। CSK हार तो गई लेकिन पूरी महफिल महेंद्र सिंह धोनी (थाला) (MS Dhoni) लूट ले गए। विंटेज लुक, चीते की तरह रनिंग बिटविन द विकेट और रॉकेट की तरह आसमान चीरते छक्के देख लोगों को पुराना माही याद आ गया। इसी मैच में दिल्‍ली के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant ) ने भी कुछ ऐसा किया कि लोग उन्‍हें  जूनियर थाला कहने लगे।

बल्‍ले से आग बरसाने के बाद पंत ने विकेटकीपिंग के दौरान धोनी की तरह ही 'नो लुक रन आउट' किया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो देखकर आप कहने से खुद को रोक नहीं पाएंगे कि कि पंत के अंदर धोनी की झलक दिखी। वहीं अंदाज, आत्मविश्वास, बिजली सी रफ्तार और स्‍टंप के पीछे का किंग दिखा।

Advertisement

वीडियो में क्या दिखा

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि ऋषभ पंत की तरफ 49 नंबर की जर्सी पहले फील्डर मुकेश कुमार ने थ्रो किया। वहीं अजिंक्य रहाणे रन भागते हुए पंत की तरफ आए। पंत ने बिना विकेट को देखे एमएस धोनी (MS Dhoni) की तरह अजिंक्य रहाणे को रन आउट करने का प्रयास किया, पंत का निशाना तो सही रहा लेकिन तब तक रहाणे डाइव लगाते हुए क्रीज के अंदर पहुंच चुके थे।

Advertisement

मैच का पूरा हाल

आईपीएल के 13वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने 20 रन से जीत हासिल कर चेन्नई के जीत के रथ को रोक दिया। दिल्ली ने इस मैच में डेविड वॉर्नर और ऋषभ पंत की अर्धशतकीय पारी की बदौलत 20 ओवर में पांच विकेट खोकर 191 रन बनाए। इसके जवाब में चेन्नई 20 ओवर में छह विकेट गंवाकर सिर्फ 171 रन बना सकी। चेन्नई की इस शिकस्त ने उसे अंक तालिका में तीसरे स्थान पर धकेल दिया जबकि दिल्ली कैपिटल्स पहली जीत के साथ सातवें स्थान पर मौजूद है।

Advertisement

तूफानी पारी के बावजूद धोनी नहीं दिला पाए टीम को जीत

आठवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए महेंद्र सिंह धोनी आए। उन्होंने 16 गेंदों का सामना किया और 37 रनों की तूफानी पारी खेली। इस दौरान उनके बल्ले से चार चौके और तीन छक्के निकले। हालांकि, वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए। चेन्नई के लिए रवींद्र जडेजा ने भी 21 रन की नाबाद पारी खेली। धोनी और जेडजा के बीच 51 रन की नाबाद साझेदारी हुई, लेकिन वह टीम को जीत नहीं दिला सके।

Advertisement

इसे भी पढ़ें- बस बहुत हुआ... रोहित ने जीता दिल, हार्दिक की हूटिंग कर रहे फैंस को ऐसे कराया चुप, वीडियो वायरल

Advertisement

Published April 2nd, 2024 at 12:57 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo