Advertisement

Updated March 31st, 2024 at 22:24 IST

IPL 2024: 'हार्दिक को अपने काम पर…' फैंस की नाराजगी के बीच पांड्या को लेकर बोले ट्रेंट बोल्ट

मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या इस वक्त सबके निशाने पर हैं। हार्दिक को फैंस की नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है। इस बीच ट्रेंट बोल्ट ने बयान दिया है।

Reported by: DINESH BEDI
Trent Boult Comment on Hardik Pandya
ट्रेंट बोल्ट ने हार्दिक पांड्या को लेकर दिया बयान | Image:IPL
Advertisement

Trent Boult Comment on Hardik Pandya: 5 बार की IPL विजेता मुंबई इंडियंस इस समय मुसीबत में नजर आ रही है। लगातार दो हार के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या सबके निशाने पर हैं। फैंस हार्दिक को लेकर नेगेटिव रिएक्शन दे रहे हैं। 

इस बीच राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने मौजूदा सीजन अहमदाबाद और हैदराबाद में फैंस की हूटिंग का शिकार होने वाले मुंबई इंडियंस के कप्तान और अपने पूर्व साथी हार्दिक पांड्या पर बयान दिया है।

Advertisement

बोल्ट ने किया हार्दिक का सपोर्ट

राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल रहे बाएं हाथ के दिग्गज तेज गेंदबाज बोल्ट ने हार्दिक का समर्थन करते हुए कहा कि उन्हें अपने काम पर ध्यान लगाए रखना होगा। बोल्ट ने कहा-

Advertisement

आप इसे नियंत्रित नहीं कर सकते हैं। पेशेवर खिलाड़ी के तौर पर आपको इसका सामना करना होता है। आपको इस पर ध्यान न देकर अपने काम पर ध्यान लगाए रखना होगा, लेकिन ये कहने जितना आसान नहीं है, हालांकि अंत में ये खत्म हो जाएगा।

बता दें कि मुंबई इंडियंस रविवार, 1 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुंबई में IPL मैच खेलने वाली है। बोल्ट ने मुकाबले से पहले शनिवार को वानखेड़े स्टेडियम में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा-

Advertisement

इस देश में बहुत सारे उत्साही फैंस हैं और खासतौर पर हार्दिक के बारे में बात करूं तो वो मेरे पसंदीदा भारतीय क्रिकेटरों में से एक हैं। मुझे नहीं लगता कि हूटिंग बहुत लंबे समय तक रहेगी। मुझे भरोसा है कि वो उन लोगों में से एक हैं जो अपने काम पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। 

पीयूष चावलो को भी भरोसा

Advertisement

मुंबई इंडियंस के अनुभवी स्पिनर पीयूष चावला का भी मानना है कि टीम के जीतने के बाद हालात सुधर जाएंगे। उन्होंने कहा- 

आप इसमें कुछ नहीं कर सकते, क्योंकि वो फैंस हैं और वो जो करते हैं, वो हमारे नियंत्रण में नहीं होता, इसलिए हम कुछ नहीं कह सकते कि वो क्या कर रहे हैं। हार्दिक सिर्फ अपने खेल पर ध्यान लगा रहे हैं, वो फैंस के बर्ताव से चिंतित नहीं हैं और एक बार हम जीतने लगेंगे तो चीजें पूरी तरह अलग हो जाएंगी। 

बता दें कि हार्दिक मुंबई इंडियंस का कप्तान बनने के बाद से फैंस के निशाने पर हैं, लेकिन जब से वो बतौर कप्तान मैदान पर उतरे हैं और रोहित के साथ उनकी खींचतान की खबरें सोशल मीडिया पर सामने आईं हैं, तब से उनका विरोध बहुत बढ़ गया है। इतना ही नहीं हार्दिक की अगुवाई में मुंबई ने IPL 2024 सीजन के शुरुआती दोनों मैच गंवा दिए हैं। ऐसे में उन्हें फैंस की आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। 

ये भी पढ़ें- IPL 2024: SRH के खिलाफ गेंदबाजी के बाद मोहित ने क्यों कहा? ‘ये याद दिलाने के लिए शुक्रिया कि...’

Advertisement

Published March 31st, 2024 at 22:24 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo