Updated May 16th, 2024 at 19:26 IST

IPL 2024: SRH के इस स्टार खिलाड़ी पर बरसा पैसा, कर डाला मिचेल स्टार्क वाला काम; रिएक्शन वायरल

IPL के मौजूदा सीजन में बल्ले के साथ कोहराम मचा रहे सनराइजर्स हैदराबाद के स्टार खिलाड़ी की लॉटरी निकल आई है। इस प्लेयर पर पैसों की बरसात हुई है।

Reported by: DINESH BEDI
APL में सबसे महंगा बिका SRH का ये स्टार खिलाड़ी | Image:IPL
Advertisement

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के मौजूदा सीजन में रिकॉर्ड तोड़ प्रदर्शन करने वाली सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के एक स्टार खिलाड़ी की लॉटरी लगी है। IPL में गदर मचा रहे SRH के इस स्टार प्लेयर पर छप्पर फाड़कर पैसा बरसा है।

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के जिस खिलाड़ी पर पैसों की बरसात हुई है, वो कोई और नहीं, बल्कि स्टार ऑलराउंडर नीतीश कुमार रेड्डी (Nitish Kumar Reddy) हैं, जो इस सीजन शानदार फॉर्म में हैं। नीतीश कुमार रेड्डी (Nitish Kumar Reddy) IPL 2024 सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के लिए काफी उपयोगी साबित हुए हैं। IPL में अच्छे प्रदर्शन का उन्हें फायदा हुआ है और वो साउथ में बहुत फेमस हो गए हैं। यही वजह है कि साउथ की एक लोकप्रिय T20 लीग में नीतीश रेड्डी ने रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं। 20 साल के इस अनकैप्ड भारतीय खिलाड़ी ने ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज प्लेयर मिचेल स्टार्क वाला काम कर डाला है।

Advertisement

APL में सबसे महंगे बिके नीतीश

Advertisement

IPL के मौजूदा सीजन में अपनी पावर हिटिंग से सबको प्रभावित करने वाले नीतीश कुमार रेड्डी (Nitish Kumar Reddy) आंध्र प्रीमियर लीग (APL) में सबसे महंगे बिके हैं। दाएं हाथ के बल्लेबाज और बॉलर नीतीश कुमार रेड्डी (Nitish Kumar Reddy) के IPL के प्रदर्शन को देखते हुए ही आंध्र प्रीमियर लीग के 2024 सीजन के लिए उन्हें 15.60 लाख रुपए में खरीदा गया है और APL 2024 के सबसे महंगे खिलाड़ी बने हैं, जिस तरह मिचेल स्टार्क 24.75 करोड़ रुपए के साथ IPL इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी रहे थे। 

IPL में कितनी है नीतीश की सैलरी?

Advertisement

बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद ने 2023 में नीतीश कुमार रेड्डी को टीम में शामिल किया था। उन्हें 20 लाख रुपए में खरीदा गया था, हालांकि IPL 2023 में वो सिर्फ 2 मैच ही खेल पाए थे, लेकिन उन्हें बैटिंग का मौका नहीं मिला था, लेकिन इस सीजन SRH ने नीतीश कुमार रेड्डी को मौका दिया है, जिसे उन्होंने बखूबी भुनाया है। नीतीश रेड्डी ने IPL 2024 में अब तक 9 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 152.23 के धांसू स्ट्राइक रेट के साथ 239 रन बनाए हैं। नीतीश के नाम दो अर्धशतक भी दर्ज हैं और 76 रन उनका हाइएस्ट स्कोर रहा है। 

नीतीश का रिएक्शन वायरल

Advertisement

नीतीश कुमार रेड्डी (Nitish Kumar Reddy) इस वक्त SRH के साथ हैं और उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें होटल में APL के तीसरे सीजन की नीलामी को फोन पर देख रहे हैं। अपनी बोली लगने के बाद नीतीश काफी खुश नजर आए और उनका ये रिएक्शन वायरल हो रहा है। 

ये भी पढ़ें- मुंबई इंडियंस के दो धुरंधरों के बीच 'धोबी पछाड़', टिम डेविड ने ईशान किशन को दी पटखनी; VIDEO

Advertisement

Published May 16th, 2024 at 19:22 IST

Whatsapp logo