Advertisement

Updated March 5th, 2024 at 08:31 IST

MS Dhoni के इस पोस्ट से क्यों टेंशन में होंगे कोहली? अगर सच हुई बात तो गेंदबाजों की खैर नहीं

MS Dhoni in New Role: CSK कप्तान एमएस धोन ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि नए सीजन में वो नए रोल में दिखने वाले हैं।

Reported by: Ritesh Kumar
ms dhoni new role in ipl 2024 post
आईपीएल 2024 में नए रोल में दिखेंगे धोनी | Image:ipl/bcci
Advertisement

MS Dhoni Latest Post on Facebook: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी यूं तो सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते हैं, लेकिन आईपीएल 2024 की शुरुआत से पहले उन्होंने एक ऐसा पोस्ट किया है जिससे फैंस की धड़कने तेज हो गई है। उनके इस पोस्ट से फैंस तो बेहद खुश हैं लेकिन गेंदबाजों का बुरा हाल है। IPL 2024 का आगाज 22 मार्च से होगा और ओपनिंग मैच में डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होगा।

CSK कप्तान ने सोमवार को अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि नए सीजन में वो नए रोल में दिखने वाले हैं। धोनी के इस पोस्ट का फैंस अलग-अलग मतलब निकाल रहे हैं। किसी का मानना है कि वो आईपीएल से संन्यास ले सकते हैं, वहीं कुछ लोग इसे एड शूट से पहले का हाइप बता रहे हैं।

Advertisement

IPL 2024 में नए रोल में दिखेंगे धोनी

सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे भी लोग हैं जिन्होंने इस पोस्ट का एक अलग ऐंगल निकाला है। उनका मानना है कि एमएस धोनी जिस नए रोल के बारे में बता रहे हैं उसका मतलब बैटिंग पोजिशन को लेकर हो सकता है। दरअसल, आईपीएल 2024 से पहले चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ा झटका लगा है। स्टार ओपनिंग बल्लेबाज डेवोन कॉनवे चोट के चलते पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। अब फैंस ये अनुमान लगा रहे हैं कि इस मुश्किल स्थिति में धोनी खुद को प्रमोट कर बतौर ओपनर बल्लेबाजी कर सकते हैं।

Advertisement

अगर ये बात सच हुई तो CSK फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा, लेकिन दूसरी तरफ विरोधी खेमे में टेंशन बढ़ जाएगी, जिसका पहला शिकार विराट कोहली की टीम RCB होगी। जी हां, ऐसा हम इसलिए बोल रहे हैं क्योंकि आईपीएल 2024 का पहला मैच CSK बनाम RCB है। चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में माही अगर ओपनिंग करने आए तो उन्हें सामने देख गेंदबाजों के पसीने छूट सकते हैं। बता दें कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भी धोनी जब भी ओपनिंग या नंबर-3 पर बल्लेबाजी करने उतरे हैं तो उन्होंने अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से कई रिकॉर्ड बनाए हैं। ODI में उनका उच्चतम स्कोर भी नंबर-3 पर बैटिंग करते हुए आया था जब उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ मैच में 183 रनों की शानदार पारी खेली थी। 

Advertisement

इसे भी पढ़ें: पाकिस्तान की वेल्यू नहीं, भारत के खिलाफ खेलने के लिए Pak सीरीज से बाहर बैठेगा ये खिलाड़ी


 

Advertisement

Published March 5th, 2024 at 06:41 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo