Advertisement

Updated May 19th, 2024 at 12:38 IST

क्रीज पर जडेजा और फिर रोए धोनी, इस बार किस्मत ने नहीं दिया साथ तो छलका दर्द, इमोशनल कर देगा VIDEO

RCB बनाम CSK मैच के बाद का एक रिएक्शन तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें देख सकते हैं कि एमएस धोनी की आंखें नम है।

Reported by: Ritesh Kumar
ms dhoni gets emotional again
RCB से हारकर भावुक हुए एमएस धोनी | Image:IPL/JIO Cinema
Advertisement

MS Dhoni Video: आईपीएल 2024 में शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच महामुकाबला था। मैच से पहले ही एक बात तो सबको मालूम थी कि आज चाहे कोई भी जीते, दिल तो टूटेगा ही। एक तरफ थे RCB के विराट कोहली जो अभी भी अपनी पहली आईपीएल ट्रॉफी की तलाश में हैं और दूसरी तरफ थे CSK के 'थाला' एमएस धोनी जो भले ही 5 बार चेन्नई को खिताब जीता चुके हैं लेकिन शायद एक अंतिम बार यही कारनामा करना चाहते थे।

इस बार किस्मत ने विराट कोहली का साथ दिया। एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए मैच को RCB ने 27 रनों से जीतकर प्लेऑफ में एंट्री मारी और CSK को रेस से बाहर निकाल दिया। मैच के बाद का एक रिएक्शन तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें देख सकते हैं कि एमएस धोनी की आंखें नम है। डगआउट में वो अकेले बैठे हुए हैं और कुछ देर तक शांत बैठने के बाद वो कुछ खिलाड़ियों से हाथ मिलाकर ड्रेसिंग रूम में लौट जाते हैं।

Advertisement

धोनी का टूटा सपना तो छलका दर्द

थोड़ा फ्लैश बैक में चलते हैं। याद है ना आईपीएल 2023 का फाइनल मैच। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में CSK का सामना गुजरात टाइटंस से था। दिल की धड़कने रोक देने वाले उस मुकाबले में स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा चेन्नई सुपर किंग्स के मसीहा बने थे। आखिरी दो गेंद पर 10 रन बनाकर उन्होंने हारी हुई बाजी पलट दी थी। इसके बाद कौन भूल सकता है वो पल जब माही ने उन्हें गोद में उठा लिया था और उनकी आंखें नम थी। हां, लेकिन वो खुशी के आंसू थे।

Advertisement

किस्मत देखिए कि RCB के खिलाफ इस मैच में भी CSK उसी हालात में थी। धोनी आउट होकर पवेलियन लौट चुके थे और सारी उम्मीदें एक बार फिर रवींद्र जडेजा पर थी। आखिरी दो गेंद पर फिर 10 रनों की दरकार थी। माही डगआउट में बैठकर करिश्मे का इंतजार कर रहे थे, लेकिन हर बार करिश्मा नहीं होता। CSK ये मैच हार गई और धोनी का दिल टूट गया।

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते हैं कि प्लेऑफ में जाने का सपना टूटने के बाद एमएस धोनी काफी निराश हैं और उनकी आंखें नम है। आखिरी बार जब उन्होंने ट्रॉफी जीती थी तो कहा था वो एक और साल सिर्फ अपने फैंस को खुश करने के लिए खेलना चाहते हैं। खैर, धोनी भले ही इस बार ट्रॉफी नहीं जीता सके, लेकिन यकीन मानिए वो जितनी बार आईपीएल 2024 में बल्लेबाजी करने आए, स्टेडियम में मौजूद हजारों फैंस के लिए ये किसी ट्रॉफी से कम नहीं थी। 

Advertisement

इसे भी पढ़ें: RCB प्लेऑफ में पहुंची तो रोने लगे विराट, अनुष्का ने ऐसे बढ़ाया हौसला, धोनी की आंखें भी नम- VIDEO

Advertisement

Published May 19th, 2024 at 12:38 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo