Advertisement

Updated May 19th, 2024 at 17:10 IST

RCB से हार का गम इतना, धोनी ने कोहली की टीम से नहीं मिलाया हाथ तो मचा बवाल, हैरान कर देगा VIDEO

MS Dhoni Video: RCB के खिलाफ हार के बाद एमएस धोनी ने खिलाड़ियों से नहीं मिलाया हाथ। वीडियो देख फैंस को नहीं हो रहा यकीन।

Reported by: Ritesh Kumar
ms dhoni breaks down after csk lose aganist RCB did not shake hands
धोनी ने मैच के बाद खिलाड़ियों से नहीं मिलाया हाथ | Image:Jio Cinema
Advertisement

MS Dhoni Viral Video: महेंद्र सिंह धोनी मैदान पर अपने शांत व्यवहार के लिए जाने जाते हैं। मैच में हालात चाहे जैसे भी हों, माही तो ककड़ी की तरह ठंडे रहते हैं। उनकी इसी अदा पर फैंस जान लुटाते हैं। इस बीच RCB बनाम CSK मैच के बाद एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इसे देखकर ये यकीन कर पाना मुश्किल है कि धोनी ने ऐसा कुछ किया है।

आईपीएल 2024 के 68वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू से हुआ। एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में दोनों टीमों की नजर प्लेऑफ पर थी। CSK के लिए काम थोड़ा आसान था, लेकिन RCB यहां मुश्किल काम करने ही उतरी थी। दिल की धड़कने रोक देने वाले मैच में आखिरकार बाजी आरसीबी ने मारी और प्लेऑफ में पहुंचने वाली चौथी टीम बन गई। हार के बाद एमएस धोनी बिल्कुल टूट गए। इस दौरान उन्होंने ऐसा कुछ किया जिसकी उम्मीद किसी ने नहीं की थी।

Advertisement

धोनी ने RCB खिलाड़ियों से नहीं मिलाया हाथ

सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही इस वीडियो में देख सकते हैं कि हार के बाद CSK के सभी खिलाड़ी मैदान पर विरोधी टीम यानि RCB के खिलाड़ियों से हाथ मिलाने और उन्हें बधाई देने पहुंचती है। इसमें एमएस धोनी भी शामिल हैं, लेकिन कुछ कदम चलने के बाद वो अपनी दिशा बदल लेते हैं और ड्रेसिंग रूम की तरफ चले जाते हैं।

Advertisement

RCB से मिली दर्दनाक हार के बाद एमएस धोनी भावुक दिखे। शायद यही वजह है कि उन्होंने मैदान पर खिलाड़ियों से हाथ भी नहीं मिलाया और सीधे ड्रेसिंग रूम की तरफ चले गए। कारण चाहे जो भी हो फैंस इसे देखकर हैरान हैं। अपने 20 साल के क्रिकेट करियर में माही ने शायद ही कभी ऐसा किया होगा और इसलिए कुछ फैंस उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। देखें वीडियो

RCB बनाम CSK मैच में क्या हुआ?

बेंगलुरू के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए मैच की बात करें तो CSK के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। RCB की तरफ से यूं तो सभी बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया मगर कप्तान फाफ डु प्लेसिस, विराट कोहली और रजत पाटीदार ने दमदार पारी खेली। 

Advertisement

रॉयल चैलेंजर्स ने चेन्नई के सामने 219 रनों का लक्ष्य रखा। प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए उन्हें ये मुकाबला 18 रनों के अंतर से जीतने की दरकार थी। CSK की टीम सिर्फ 191 रन बना सकी और RCB ने ये मैच 27 रन से जीत लिया। 

Advertisement

इसे भी पढ़ें: क्रीज पर जडेजा और फिर रोए धोनी, इस बार किस्मत ने नहीं दिया साथ तो छलका दर्द, इमोशनल कर देगा VIDEO

Advertisement

Published May 19th, 2024 at 13:54 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

1 दिन पहलेे
1 दिन पहलेे
3 दिन पहलेे
6 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo