Advertisement

Updated May 13th, 2024 at 21:36 IST

IPL 2024: 'हमारे लिए ये बड़ी बात...', गोयनका-राहुल मसले पर क्या बोले LSG कोच क्लूजनर

LSG में इस वक्त जो माहौल है वो किसी से छिपा नहीं है। पिछले मैच में केएल राहुल के साथ जो कुछ हुआ, उस पर टीम के सहायक कोच लांस क्लूजनर ने बयान दिया है।

LSG assistant coach Lance Klusener speaks on Sanjeev Goenka's anger at KL Rahul
लखनऊ सुपर जायंट्स के सहायक कोच लांस क्लूजनर ने राहुल और गोयनका मसले पर दिया बयान | Image:IPL/X
Advertisement

IPL 2024: लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के असिस्टेंट कोच लांस क्लूजनर (Lance Klusener) ने टीम मालिक संजीव गोयनका (Sanjeev Goenka) के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) पर सार्वजनिक रूप से भड़ास उतारने के मामले को तूल न देते हुए कहा कि ये दो क्रिकेटप्रेमियों के आपस की बातचीत थी।

पिछले बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) से लखनऊ की शर्मनाक हार के बाद गोयनका को सार्वजनिक तौर पर राहुल पर भड़ास उतारते हुए देखा गया था। इस वाक्या के बाद से सोशल मीडिया पर गोयनका और राहुल सुर्खियां बटोर रहे हैं। 

Advertisement

राहुल की कप्तानी को लेकर अटकलें

इस पूरे मामले के बाद राहुल के लखनऊ का कप्तान बने रहने को लेकर भी अनिश्चितता जताई जा रही है, लेकिन क्लूजनर ने कहा कि इस विषय पर कोई बात नहीं हुई है। उन्होंने मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच से पहले प्रेस कांफ्रेंस में कहा-

Advertisement

दो क्रिकेटप्रेमियों के बीच इस बात की बातचीत में कोई समस्या नहीं है। हमें ठोस बातचीत पसंद है। इसी से टीमों का प्रदर्शन बेहतर होता है। हमारे लिए ये बड़ी बात नहीं है। 

राहुल के बचाव में बोले क्लूजनर 

Advertisement

क्लूजनर ने राहुल का बचाव करते हुए कहा- 

केएल राहुल की अपनी अनूठी शैली है, जिसने उन्हें बेहतरीन क्रिकेटर बनाया है। ये IPL उनके लिए मुश्किल रहा है, क्योंकि हम लगातार विकेट गंवाते रहे, जिससे उन्हें खुलकर खेलने का मौका ही नहीं मिल सका। राहुल का जो स्तर है, वो एक या दो शतक लगाना चाहते होंगे, जो हो नहीं सका। मुझे लगता है कि वो जल्दी ही बड़ी पारी खेलेंगे। 

IPL प्लेऑफ की दौड़ में बनी हुई लखनऊ सुपर जायंट्स को मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ करो या मरो मुकाबला खेलना है। इस मैच में जीत से लखनऊ की उम्मीदें जिंदा रहेंगी और हार के साथ वो लगभग बाहर हो जाएगी। 

ये भी पढ़ें- IPL प्लेऑफ से पहले हरभजन सिंह ने कर दी बड़ी डिमांड, बोले- ‘RCB को फिर से कोहली को…’

Advertisement

Published May 13th, 2024 at 21:36 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

21 घंटे पहलेे
1 दिन पहलेे
1 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
5 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo