Advertisement

Updated April 2nd, 2024 at 22:27 IST

IPL 2024: ‘स्टार्क का लय में लौटना बस…’ KKR के बॉलिंग कोच ने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज पर बोल दी बड़ी बात

कोलकाता नाइट राइडर्स IPL 2024 के शुरुआती दोनों मैच जीतने के बाद भी चिंतित है, क्योंकि उसका मेन बॉलर मिचेल स्टार्क आउट ऑफ फॉर्म चल रहे हैं।

Reported by: Digital Desk
Edited by: DINESH BEDI
KKR Bowling Coach Bharat Arun on Starc Form
स्टार्क के फॉर्म पर बोले KKR के बॉलिंग कोच भरत अरुण | Image:IPL
Advertisement

Bharat Arun Comment on Starc Form: दो बार की चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की IPL 2024 की धांसू शुरुआत हुई है। KKR ने अपने पहले दोनों मैचों में जीत हासिल की है और वो 4 अंकों के साथ इस वक्त प्वॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर है, लेकिन टीम के लिए उसका मेन बॉलर मिचेल स्टार्क का फॉर्म चिंता का विषय बना हुआ है। 

IPL इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी स्टार्क ने सीजन में अब दो मैच खेले हैं और दोनों में जमकर रन लुटाए हैं और एक भी विकेट नहीं लिया है। वो IPL में अब तक अपनी बड़ी कीमत के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं, लेकिन कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंदबाजी कोच भरत अरुण ने उनका सपोर्ट किया है।

Advertisement

स्टार्क के फॉर्म पर बॉलिंग कोच का बयान

भरत अरुण ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले से पहले मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज का समर्थन करते हुए कहा कि ये सिर्फ समय की बात और वो जल्द ही लय हासिल कर लेंगे। वो संभवत: दुनिया के सबसे अनुभवी गेंदबाजों में से एक हैं। वो ऐसे गेंदबाज भी हैं, जो परिस्थितियों को समझते हैं और उसके अनुसार खुद को अच्छी तरह से ढाल लेते हैं। मुझे लगता है कि आप आगामी मैचों में उनका अलग रूप देखेंगे।

Advertisement

बता दें कि IPL 2024 के पहले दो मैचों में स्टार्क ने 8 ओवरों में बिना किसी सफलता के 100 रन लुटाए हैं। स्टार्क ने IPL में 9 साल बाद वापसी की है। KKR ने मिनी ऑक्शन में स्टार्क के लिए 24.75 करोड़ रुपए की रिकॉर्ड राशि खर्च की थी। अरुण से जब पूछा गया कि उनकी स्टार्क से क्या बात हुई है तो उन्होंने चुटिले अंदाज में कहा कि ये उनकी बड़ी रकम के बारे में नहीं था। 

ये भी पढ़ें- वेटलिफ्टिंग वर्ल्ड कप में चमकी बिंदियारानी, देश के लिए जीता ब्रॉन्ज मेडल

Advertisement

 

Advertisement

Published April 2nd, 2024 at 22:27 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo