Advertisement

Updated May 15th, 2024 at 14:08 IST

'मैं बहुत घटिया...' हार्दिक के कारण गौतम-पीटरसन के बीच 'गंभीर' विवाद, आखिर किसने मानी हार?

हार्दिक पांड्या की कप्तानी को लेकर केविन पीटरसन और एबी डिविलियर्स की गौतम गंभीर ने क्लास लगाई थी, अब जवाब आया है।

Reported by: Ritesh Kumar
Gautam Gambhir, Kevin Pietersen
Gautam Gambhir, Kevin Pietersen | Image: KKR | Sky Sports (Screengrab)
Advertisement

Gautam Gambhir- Kevin Pietersen: टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज और वर्तमान में कोलकाता नाइट राइडर्स के मेंटॉर गौतम गंभीर अपनी बातों को रखने में बिल्कुल हिचखिचाते नहीं हैं। यही वजह है कि वो सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रेंड भी होते रहते हैं। गंभीर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस के नए कप्तान बने हार्दिक पांड्या की जमकर आलोचना हो रही है।

हार्दिक पांड्या की कप्तानी में मुंबई इंडियंस आईपीएल 2024 में संघर्ष कर रही है। 5 बार की चैंपियन टीम इस बार प्लेऑफ में जगह नहीं बना सकी और इस रेस से बाहर होने वाली पहली टीम बनी। MI की इस प्रदर्शन का ठीकरा कप्तान हार्दिक पांड्या पर फोड़ते हुए इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन और साउथ अफ्रीका के पूर्व दिग्गज एबी डिविलियर्स जमकर आलोचना की थी। इसके बाद गौतम गंभीर ने दोनों की क्लास लगा दी। अब इस मामले में पीटरसन का जवाब आया है।

Advertisement

'मैं बहुत घटिया कप्तान था'

गौतम गंभीर के बयान का जवाब देते हुए केविन पीटरसन ने अपने X हैंडल पर लिखा कि वो बिल्कुल भी गलत नहीं हैं, मैं बहुत घटिया कप्तान था।

Advertisement

एबी डिविलियर्स ने क्या कहा?

हार्दिक पांड्या की आलोचना के बाद सोशल मीडिया पर लोगों के रिएक्शन और गौतम गंभीर के कमेंट पर रिएक्शन देते हुए RCB के पूर्व खिलाड़ी एबी डिविलियर्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, ''मैंने हार्दिक और मुंबई इंडियंस को लेकर जो कुछ कहा, उस पर एक्स पर काफी कुछ देखा मैं पहले भी साफ तौर पर कह चुका हूं और फिर से कहता हूं कि हार्दिक पांड्या जिस तरह खेलते हैं, मुझे वो बहुत पसंद है। मुझे उनकी कप्तानी भी पसंद हैं। मैंने सिर्फ इतना कहा था कि उन्हें अपने कप्तानी के स्टाइल में थोड़ा बदलाव करना चाहिए और उस पर काम करना चाहिए।''

गौतम गंभीर ने क्या कहा था?

स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ बातचीत में गौतम गंभीर ने एबी डिविलियर्स की क्लास लगाते हुए कहा कि चाहे वो ABD हों या पीटरसन, उन्होंने कप्तानी के दौरान अपने करियर में क्या हासिल किया? डिविलियर्स ने आईपीएल में सिर्फ अपने लिए स्कोर बनाए हैं टीम को कोई ट्रॉफी नहीं जिताया। हार्दिक अपनी कप्तानी में आईपीएल ट्रॉफी जीत चुके हैं, इसलिए मेरा मानना है कि आप हमेशा सेब से सेब की बात करें, सेब की बाद संतरे से नहीं करें।

इसे भी पढ़ें: CSK के खिलाफ पहले बैटिंग करें तो कितना और बॉलिंग करें तो क्या? प्लेऑफ के लिए RCB का ये है समीकरण

Advertisement

 

Advertisement

Published May 15th, 2024 at 14:08 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo