Advertisement

Updated May 1st, 2023 at 21:34 IST

RCB के लिए मुसीबत बने Dinesh Karthik? इरफान पठान ने कर दी हटाने की मांग

Dinesh Karthik:इरफान पठान ने दिनेश कार्तिक को हटाने की मांग की है। साथ ही उनके पिछले 8 मैचों पर भी हमला बोला है। 

Reported by: Kunal Verma
Dinesh Karthik IPL 2023
Dinesh Karthik IPL 2023 | Image:self
Advertisement

IPL 2023: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर की टीम आईपीएल के इस सीजन में अपने फैंस को ज्यादा प्रभावित नहीं कर पाई है। अपने हॉट एंड कोल्ड गेम से आरसीबी अभी तक केवल चार मैच ही जीत पाई है। वहीं, पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने आरोप लगाया है कि आरसीबी को अपने मिडिल ऑर्डर के कारण हार का सामना करना पड़ा है। उन्होंने कहा है कि इस सीजन में मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज सभी मैच में संघर्ष करते दिखाए पड़े हैं।

इसके अलावा, इरफान पठान ने दिनेश कार्तिक पर भी हमला बोला है। उन्होंने दिनेश कार्तिक के पिछले आठ मैचों की बात करते हुए उनको हटाने की मांग की है। जान लें कि आईपीएल के इस सीजन में बैंगलौर के मिडिल ऑर्डर ने 8 मैचों में केवल 404 रन बनाए हैं। यह 10 फ्रैंचाइजी में अब तक का सबसे कम स्कोर है।

पिछले साल कार्तिक की खूब हुई थी वाहवाही

पिछले साल कार्तिक का एक अलग ही रूप नजर आया था। उन्होंने दिग्गजों, क्रिकेट विशेषज्ञों और यहां तक ​​कि भारत के चयनकर्ताओं को भी उनकी फिनिशिंग क्षमता से हैरान कर दिया था। उनकी क्षमता को देखते हुए एक बार फिर उनकी भारतीय टीम में वापसी हुई थी। इसके बाद उन्हें टी20 वर्ल्ड कप के स्क्वाड का भी हिस्सा बनाया गया। हालांकि, 2023 में कार्तिक को काफी संघर्ष करते हुए देखा गया। मिडिल ऑर्डर के 404 रनों में कार्तिक ने 7 मैचों में केवल 83 रन बनाए। उनका 13.83 रन का औसत उन सभी मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाजों में से सबसे खराब औसत है, जिन्होंने इस सीजन में कम से कम 50 बॉल खेले हों।

यह भी पढ़ेंः IPL 2023: केदार जाधव की RCB में एंट्री को लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स की बरसात, लोग खूब उड़ा रहे मजाक

इरफान ने दिनेश कार्तिक पर बोला हमला

इरफान पठान ने कहा- 'आरसीबी को एक उपाय ढूंढना होगा कि अगर कोहली, ग्लेन और डुप्लेसिस अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाते हैं, तो पूरी टीम को कौन बचाएगा। आरसीबी का मिडिल ऑर्डर काफी कमजोर नजर आ रहा है। 8 खेलों में एक बार भी कार्तिक खुद को साबित नहीं कर पाए, जिससे चेस के दौरान पूरी टीम उनपर निर्भर कर सके। आरसीबी मैनेजमेंट को अपनी बल्लेबाजी में इस लूपहोल को फिक्स करना होगा।'

यह भी पढ़ेंः RCB Vs LSG: गंभीर ने दिखाई थी 'उंगली', लखनऊ में बदला लेंगे कोहली? आज होगा घमासान!

Advertisement

Published May 1st, 2023 at 21:34 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

15 घंटे पहलेे
16 घंटे पहलेे
3 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo