Advertisement

Updated April 2nd, 2024 at 12:17 IST

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस क्यों हारी मैच? कप्तान हार्दिक ने ईमानदारी से दिया ये जवाब

Hardik Pandya News: राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हार की वजह बताते हुए मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या ने ईमानदारी से ये जवाब दिया।

Reported by: Digital Desk
Edited by: Ritesh Kumar
Hardik Pandya
Hardik Pandya | Image:Star Sports
Advertisement

मुंबई इंडियन्स के कप्तान हार्दिक पंड्या ने इंडियन प्रीमियर लीग में सोमवार को यहां राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ छह विकेट की हार के बाद स्वीकार किया कि उनके विकेट ने अंतर पैदा किया और वह बेहतर प्रदर्शन कर सकते थे।

मुंबई के 126 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए रॉयल्स ने रियान पराग (39 गेंद में नाबाद 54 रन, पांच चौके, तीन छक्के) के अर्धशतक से 15.3 ओवर में ही चार विकेट पर 127 रन बनाकर जीत दर्ज की। मुंबई की यह लगातार तीसरी हार है और उसे अब भी पहली जीत का इंतजर है।

Advertisement

मुंबई की हार की बड़ी वजह 

इससे पहले युजवेंद्र चहल (11 रन पर तीन विकेट) और ट्रेंट बोल्ट (22 रन पर तीन विकेट) की उम्दा गेंदबाजी के सामने मुंबई की टीम नौ विकेट पर 125 रन ही बना सकी। तेज गेंदबाज नांद्रे बर्गर ने भी 32 रन देकर दो विकेट हासिल किए। कप्तान हार्दिक पंड्या (34) और तिलक वर्मा (32) को छोड़कर मुंबई का कोई बल्लेबाज क्रीज पर पर्याप्त समय नहीं बिता पाया।

Advertisement

हार्दिक ने मैच के बाद कहा, ‘‘हमने उस तरह से शुरुआत नहीं की जैसी हम चाहते थे। मुझे लगता है कि हम 150 या 160 रन तक पहुंचने के लिए अच्छी स्थिति में थे लेकिन मुझे लगता है कि मेरे विकेट ने खेल बदल दिया और उन्हें मैच में बेहतर स्थिति में ला दिया। मुझे लगता है कि मैं बेहतर कर सकता था। पिच के संदर्भ में हार्दिक ने कहा, ‘‘गेंदबाजों को कुछ मदद मिलना अच्छा है। यह खेल गेंदबाजों के लिए काफी क्रूर है। लेकिन यह अप्रत्याशित था। यह सब सही चीजें करने के बारे में है।’’ राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस क्यों हारी मैच? कप्तान हार्दिक ने ईमानदारी से दिया ये जवाब। 

मुंबई इंडियंस की लगातार तीसरी हार

आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन अभी तक बेहद निराशाजनक रहा है। हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली टीम लगातार 3 मैच हार चुकी है। मंगलवार को वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मैच में राजस्थान रॉयल्स ने MI को 6 विकेट से हरा दिया। हार की हैट्रिक के बाद मुंबई इंडियंस पॉइंट्स टेबल पर सबसे निचले पायदान पर पहुंच गई है। 

इसे भी पढ़ें: 'जब तक हम...' आखिरकार हार्दिक पांड्या ने बोल दिया सच! 3 हार के बाद किस खिलाड़ी पर फूटा गुस्सा?

Advertisement

Published April 2nd, 2024 at 12:17 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

1 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
5 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo