Advertisement

Updated April 2nd, 2024 at 09:16 IST

'जब तक हम...' आखिरकार हार्दिक पांड्या ने बोल दिया सच! 3 हार के बाद किस खिलाड़ी पर फूटा गुस्सा?

MI vs RR IPL 2024: मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने मैच के बाद स्वीकार किया कि उन्हें वैसी शुरुआत नहीं मिली जिसकी उन्होंने उम्मीद की थी।

Reported by: Ritesh Kumar
Hardik Pandya interview after match
हार्दिक पांड्या, मुंबई इंडियंस कप्तान | Image:IPL/BCCI
Advertisement

Hardik Pandya News: आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम अभी तक बुरी तरह से बिखरी हुई नजर आ रही है। नए कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी में MI अभी भी अपनी पहली जीत की तलाश में है। सोमवार को उन्हें अपने होमग्राउंड में भी हार का सामना करना पड़ा। राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ करारी शिकस्त के बाद हार्दिक पांड्या ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में हार की बड़ी वजह बताई। इसके अलावा उन्होंने उन बातों पर फोकस किया जिसके कारण मुंबई इंडियंस को एक के बाद हार झेलनी पड़ रही है।

मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने मैच के बाद स्वीकार किया कि उन्हें वैसी शुरुआत नहीं मिली जिसकी उन्होंने उम्मीद की थी। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस की शुरुआत बेहद खराब रही। 20 रन के अंदर 4 बल्लेबाज पवेलियन लौट गए जिनमें से तीन बल्लेबाजों ने तो खाता तक नहीं खोला। स्टार खिलाड़ी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी शून्य पर आउट हुए। उन्हें पहली गेंद पर भी तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने कैच आउट कराया।

Advertisement

हार्दिक ने मैच के बाद दिया बड़ा बयान

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ करारी शिकस्त के बाद  हार्दिक पांड्या ने कहा, ''निश्चित तौर से हमारे लिए आज की रात अच्छी नहीं रही। हमने उस तरह से शुरुआत नहीं की जैसी हम शुरू करना चाहते थे। मैं मुकाबला करना चाहता था, हम 150-160 के आसपास पहुंचने की अच्छी स्थिति में थे, लेकिन मेरे विकेट ने उन्हें खेल में वापस आने की अनुमति दी, मुझे और भी बहुत कुछ करने की जरूरत थी।

Advertisement

हार्दिक ने पिच के बारे में बात करते हुए आगे कहा कि हमें ऐसी सतह की उम्मीद नहीं थी, लेकिन आप पिच को हमेशा बल्लेबाज के फायदे के अनुकूल नहीं बना सकते। हमें बस सही चीज करने पर ध्यान लगाने की जरूरत है।

बल्लेबाजों ने नहीं दिखाया अनुशासन?

बल्लेबाजों के लचर प्रदर्शन और आईपीएल 2024 में हार की हैट्रिक के बाद हार्दिक पांड्या ने कहा कि एक समूह के रूप में, हमारा मानना ​​है कि हम बहुत बेहतर कर सकते हैं, लेकिन हमें थोड़ा अधिक अनुशासित होने और बहुत अधिक साहस दिखाने की आवश्यकता है।

बता दें कि राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में शुरुआती झटकों के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या ने विरोधी गेंदबाजों पर काउंटर अटैक किया। उन्होंने 21 गेंदों पर 34 रनों की तेज तर्रार पारी खेली लेकिन जिस तलवार से वो RR पर हमला कर रहे थे आखिर में उसी ने उन्हें काटा और बड़ी हिट लगाने के चक्कर में लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की गेंद पर आउट हुए।

Advertisement

इसे भी पढ़ें: LIVE मैच में फैन की इस हरकत से बुरी तरह डरे रोहित शर्मा, मैदान पर लगाई छलांग फिर जो हुआ... VIDEO

 

Advertisement

Published April 2nd, 2024 at 09:16 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo