Updated May 16th, 2024 at 16:28 IST

SRH के खिलाफ मुकाबले से पहले GT का बड़ा फैसला, IPL 2024 के आखिरी मैच में नए अवतार में दिखेगी टीम

शुभमन गिल की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस आज सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ IPL 2024 सीजन का अपना आखिरी मैच खेलेगी, जिसमें वो नए अवतार में नजर आएगी।

Reported by: DINESH BEDI
SRH के खिलाफ मुकाबले में IPL 2024 के आखिरी मैच में नए अवतार में दिखेगी गुजरात टाइटंस | Image:IPL
Advertisement

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स (DC) की तरह गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) का भी आज IPL 2024 में सफर खत्म हो जाएगा। शुभमन गिल (Shubman Gill) की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) आज गुरुवार को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ IPL 2024 सीजन का अपना आखिरी मैच खेलने वाली है, लेकिन इस मैच से पहले गुजरात ने बड़ा फैसला लिया है।

गुजरात टाइटंस और SRH के बीच हैदराबाद के उप्पल स्टेडियम में शाम 7.30 बजे ये मुकाबला खेला जाएगा। पैट कमिंस (Pat Cummins) की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) जहां जीत के साथ प्लेऑफ में जगह पक्की करना चाहेगी तो वहीं शुभमन गिल की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस जीत के साथ अपना अभियान खत्म करना चाहेगी। मैच का नतीजा जो भी हो, लेकिन गुजरात ने मुकाबले से पहले बड़ा फैसला लिया है। एक बार की विजेता गुजरात टाइटंस हैदराबाद के खिलाफ इस मैच में नए अवतार में दिखेगी। 

Advertisement

नई जर्सी में खेलेगी गुजरात टाइटंस

Advertisement

दरअसल गुजरात टाइटंस SRH के खिलाफ इस सीजन के अपने आखिरी मैच में नई जर्सी में खेलने उतरेगी। गुजरात टाइटंस लैवेंडर रंग की जर्सी पहन कर खेलेगी। फ्रेंचाइजी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए इसकी पुष्टि की है। 

गुजरात की टीम अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम यानि अपने घरेलू मैदान पर पिछले मैच में ही ये जर्सी पहनने वाली थी, लेकिन बारिश की वजह से मैच रद्द हो गया था। ऐसे में अब गुजरात ने अपने सीजन के आखिरी मैच में इस जर्सी को पहन कर खेलने का फैसला किया है। गुजरात टाइटंस ने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा- 

हमारा आखिरी मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था, इसलिए हमारी टीम SRH के खिलाफ सीजन के अपने आखिरी मैच में लैवेंडर जर्सी पहनेगी।

बता दें कि गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच ये दूसरा मुकाबला होगा। इससे पहले दोनों टीमों के बीच 31 मार्च को भिड़ंत हुई थी। उस मैच में GT ने SRH को 7 विकेट से हराया था। तब गुजरात ने हैदराबाद की मेजबानी की थी, लेकिन अब हैदराबाद गुजरात की मेजबानी करेगा। गुजरात टाइटंस के लिए ये मैच महज औपचारिकता है, लेकिन हैदराबाद के लिए प्लेऑफ का टिकट दांव पर है। ऐसे में SRH मैच जीतना चाहेगी, लेकिन गुजरात उसका खेल बिगाड़ सकता है। 

ये भी पढ़ें- RCB से हारकर भी CSK की प्लेऑफ में हो जाएगी एंट्री, कोहली की टोली को जीतकर भी नहीं मिलेगा टिकट

Advertisement

Published May 16th, 2024 at 16:14 IST

Whatsapp logo