Advertisement

Updated April 1st, 2024 at 20:37 IST

वानखेड़े में बखेड़ा, फैंस ने टॉस के दौरान भी हार्दिक को नहीं बख्शा; संजय मांजरेकर भी दिखे नाराज

मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच वानखेड़े स्टेडियम में हो रहे IPL मैच में वही हुआ है, जो जिसका अंदेशा था। मुंबई के फैंस हार्दिक को जमकर चिढ़ा रहे हैं।

Reported by: DINESH BEDI
Mumbai Indians Fans Hooting Against Hardik Pandya During Toss
टॉस के दौरान हार्दिक पांड्या की हूटिंग पर नाराज दिखे संजय मांजरेकर | Image:IPL
Advertisement

MI fans Hooting Against Hardik Pandya: 5 बार की IPL विजेता मुंबई इंडियंस आज अपने होम ग्राउंड वानखेडे़ में IPL मैच खेल रही है और यहां बखेड़ा हो गया है। पिछले कुछ समय से हार्दिक पांड्या से खफा दिख रहे मुंबई इंडियंस के फैंस ने हार्दिक पांड्या को टॉस के दौरान भी नहीं बख्शा। 

मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच IPL 2024 के 14वें मैच में पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर टॉस के वक्त मैदान पर मौजूद रहे। वो दोनों कप्तानों का नाम ले रहे थे। जैसे ही उन्होंने हार्दिक पांड्या बोला तो फैंस ने जोर-जोर से नारेबाजी करनी शुरू कर दी। मांजरेकर को फैंस का ये बर्ताव बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्होंने टॉस के दौरान ही फैंस को बिहेव यानि सही बर्ताव करने की सलाह दे डाली, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

Advertisement

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही संजय मांजरेकर हार्दिक का नाम लेते हैं स्टेडियम में बैठे फैंस हल्ला करने लगते हैं और हार्दिक के खिलाफ नारेबाजी करते हैं। 

Advertisement

फैंस के निशाने पर क्यों हार्दिक पांड्या?

बता दें कि भारतीय स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस का कप्तान बनने के बाद से ही फैंस के निशाने पर हैं, लेकिन बतौर कप्तान जिस तरह हार्दिक ने रोहित को फील्डिंग के लिए मैदान पर दौड़ाया, वो फैंस को रास नहीं आया और हार्दिक के खिलाफ ये गुस्सा और बढ़ गया। हार्दिक को हैदराबाद और अहमदाबाद में खेले गए पिछले मैचों में फैंस के गुस्से का सामना करना पड़ा था, लेकिन वानखेड़े स्टेडियम में हो रहे मुकाबले में ये कुछ ज्यादा ही देखने को मिल रहा है, जिसकी उम्मीद लगाई जा रही थी। मुंबई इंडियंस की जीत का खाता न खुलना और ऊपर से फैंस की लगातार आलोचना का सामना करना। मुंबई इंडियंस में इस वक्त माहौल भी काफी गर्म है। टीम मैनेजमेंट इस बात को समझ रहा है कि फैंस रोहित की जगह हार्दिक को स्वीकर नहीं कर पा रहे हैं।

Advertisement

हूटिंग करने वाले फैंस पर कार्रवाई करेगा MCA?

पिछले दो मैचों की तुलना में वानखेड़े स्टेडियम में फैंस की ओर से ज्यादा नारेबाजी देखने को मिल रही है। बता दें कि पिछले दिनों इसको लेकर सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो सामने आए थे, जिसमें कहा गया था कि मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन (MCA) ने हार्दिक के खिलाफ नारेबाजी करने वालों पर सख्त कार्रवाई के आदेश दिए हैं, हालांकि MCA ने इसे सिरे से खारिज कर दिया था। MCA ने कहा था कि वो फैंस के बर्ताव को लेकर BCCI की गाइडलाइंस का पालन करेगा। अब देखना ये है कि क्या एक्शन होता है। 

Advertisement

मैच का लेखा-जोखा

मैच की बात करें तो राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस की हालत खस्ता है। राजस्थान के घातक तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने मुंबई के करारे झटके दिए हैं। बोल्ट ने रोहित शर्मा समेत तीन खिलाड़ियों को शून्य पर आउट किया है। इसमें नमन धीर और डेवाल्ड ब्रेविस शामिल हैं। वहीं नांद्रे बर्गर ने ईशान किशन, जबकि युजवेंद्र चहल ने कप्तान हार्दिक को चलता किया है। मुंबई ने महज 76 के स्कोर पर 5 विकेट गंवा दिए हैं। हार्दिक 21 गेंदों पर 34 रन बनाकर आउट हुए हैं। 

Advertisement

ये भी पढ़ें- IPL 2024: मुंबई इंडियंस को 'बोल्ट' का झटका, राजस्थान ने लगा डाली विकेटों की झड़ी

Advertisement

Published April 1st, 2024 at 20:36 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo