Updated May 16th, 2024 at 21:43 IST

RCB के खिलाफ IPL मुकाबले में धोनी फैंस को देंगे बड़ा सरप्राइज! दे दिया हिंट; अब बस… VIDEO

पूर्व भारतीय कप्तान और दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धोनी RCB के खिलाफ IPL मुकाबले में अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज दे सकते हैं।

Reported by: DINESH BEDI
RCB के खिलाफ IPL मैच में धोनी फैंस को देंगे बड़ा सरप्राइज | Image:X@ChennaiIPL
Advertisement

IPL 2024: भारतीय क्रिकेट के दो सितारों एमएस धोनी (MS Dhoni) और विराट कोहली (Virat Kohli) की टीमों चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के मौजूदा सीजन का सबसे बड़ा मैच होने वाला है। 

IPL 2024 का नॉकआउट चरण 21 मई से शुरू होने वाला है, लेकिन बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में CSK और RCB के बीच होने वाला ये मुकाबला भी नॉकआउट से कम नहीं है, इसलिए सबकी निगाहें 18 मई, शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच होने वाले मुकाबले पर हैं।

Advertisement

 

दरअसल दोनों टीमों के लिए ये करो या मरो वाला मैच है। एमएस धोनी (MS Dhoni) की चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और विराट कोहली की RCB, दोनों के लिए प्लेऑफ का टिकट दांव पर है। इससे साफ है कि ये मैच रोमांचक रहने वाला है, लेकिन धोनी इसे यादगार बनाने के मूड में हैं। एमएस धोनी RCB के खिलाफ इस मैच में फैंस को सरप्राइज दे सकते हैं, जिसके हिंट उन्हें मैच से पहले दे दिए हैं। अब बस इंतजार है तो एक्शन का।

नेट्स पर बॉलिंग करते दिखे धोनी

CSK के पूर्व कप्तान एमएस धोनी RCB के खिलाफ निर्णायक मैच से पहले कड़ी तैयारी कर रहे हैं। धोनी नेट्स पर बॉलिंग प्रैक्टिस करते दिखे हैं। धोनी का ये वीडियो खुद CSK ने शेयर किया है। धोनी मीडियम पेस बॉल डालते नजर आ रहे हैं। CSK ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा-

Advertisement

जब वो गेंदबाजी करते हैं तो शानदार लगता है। 

बता दें कि भारत के सबसे कप्तान और दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज धोनी अपने इंटरनेशनल करियर में कई मौकों पर बॉलिंग कर चुके हैं, लेकिन IPL में अब तक एक भी बार उन्होंने गेंद नहीं डाली है। धोनी ने वनडे क्रिकेट में एक विकेट भी लिया है। 

Advertisement

ये भी पढ़ें- IPL में जूझ रहे मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या के भाई को झटका, नहीं मिली जमानत

 

Advertisement

Published May 16th, 2024 at 21:43 IST

Whatsapp logo