Advertisement

Updated May 13th, 2024 at 22:47 IST

CSK के खिलाफ महामुकाबले से पहले आरसीबी को बड़ा झटका, दो खिलाड़ियों ने छोड़ा RCB का साथ

Big Blow to RCB: चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ महामुकाबले से पहले आरसीबी के दो स्टार खिलाड़ियों ने छोड़ा टीम का साथ? टीम का साथ छोड़ स्वदेश लौटे ये खिलाड़ी।

Reported by: Shubhamvada Pandey
Virat Kohli and Will Jacks
Virat Kohli and Will Jacks | Image:AP
Advertisement

IPL 2024: आरसीबी और सीएसके के बीच 18 मई को होने वाले महामुकाबले से पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को बड़ा झटका लगा है। ये मुकाबला आरसीबी के लिए आर या पार वाला मुकाबला होने वाला है और ऐसे मुकाबले से पहले टीम के दो स्टार खिलाड़ियों ने आरसीबी का साथ छोड़ दिया है।

18 मई को बेंगलुरु में चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैंलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच होना है। ऐसे में आरसीबी के स्टार खिलाड़ियों यानी विल जैक्स और रीस टॉपली अपने स्वेदश लौट गए हैं। आखिर क्यों आरसीबी के स्टार खिलाड़ियों ने छोड़ा टीम को बीच मंझधार में?

Advertisement

इंग्लैंड-पाकिस्तान के बीच टी20 सीरीज

दरअसल इंग्लैंड को टी20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान के साथ टी20 सीरीज खेलनी है। ये टी20 सीरीज 22 मई से खेली जानी है। यही कारण है कि इंग्लैंड टीम के जितने भी खिलाड़ी आईपीएल में खेल रहे हैं वे अपनी फ्रेंचाइजी को छोड़कर देश के लिए खेलने स्वदेश लौट रहे हैं।

Advertisement
Virat Kohli and Will Jacks : AP
Virat Kohli and Will Jacks : AP

बटलर, जैक्स और टॉपली के अलावा इंग्लैंड के कई प्रमुख खिलाड़ी भी आईपीएल में खेल रहे हैं। उन्हें भी वापस लौटने है। इसमें कोलकाता नाइट राइडर्स के विकेटकीपर बल्लेबाज फिल साल्ट का नाम भी शामिल है। साल्ट ने केकेआर के लिए कमाल का खेल दिखा रहे हैं। पंजाब किंग्स के तीन खिलाड़ी वापस जाएंगे। इसमें सैम करन और जॉनी बेयरस्टो का नाम है। इसके साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर मोईन अली भी इंग्लैंड लौटेंगे।

पॉइंट टेबल पर पांचवें स्थान पर आरसीबी 

आरसीबी की टीम आईपीएल 2024 में पिछले पांच मुकाबलों में कमाल का कमबैक करते हुए प्लेऑफ की रेस में वापस से आ गई है। आरसीबी प्लेऑफ की रेस में टॉप-5 में पहुंच गई है। टीम फिलहाल 13 मैच में 6 जीत 7 हार और 12 अंको के साथ पॉइंट टेबल पर पांचवें स्थान पर है। आरसीबी को टॉप-4 में जगह बनाने CSK की नेट रनरेट से आगे निकलना होगा जिसके लिए RCB को CSK के खिलाफ मैच 18 रन से जीतना होगा। यदि वो टारगेट का पीछा करते हैं तो अगर उन्हें 201 बनाना है तो उन्हें ये मैच 11 गेंद पहले खत्म करनी होगी। हालांकि, आरसीबी को लखनऊ की हार की भी कामना करनी होगी।

यह भी पढ़ें- कोहली को गांगुली ने दिया सम्मान! हाथ मिलाने से पहले दादा ने किया ये खास काम, दिल जीत लेगा VIDEO - Republic Bharat

Advertisement

 

 

Advertisement

Published May 13th, 2024 at 22:47 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo