Advertisement

Updated May 16th, 2024 at 17:20 IST

IPL 2024: 'मैं प्रपोज नहीं करूंगी जब तक...', गौतम गंभीर के सामने लड़की ने रख दी खतरनाक शर्त और फिर

'जब तक गंभीर...' जिद पर अड़ी लड़की ने लाइव मैच में कर दी ये बड़ी डिमांड, पूर्व क्रिकेटर ने दिया ये जवाब

Reported by: Shubhamvada Pandey
Gautam Gambhir
Gautam Gambhir | Image:Instagram/Gambhir
Advertisement

IPL 2024: आईपीएल 2024 के प्लेऑफ में क्वालिफाई करने वाली पहली टीम कोलकाता नाइट राइडर्स बन गई है। कोलकाता नाइट राइडर्स के मेंटॉर गौतम गंभीर को हमने मुस्कुराते हुए काफी कम ही बार देखा है। ऐसे में एक क्रिकेट फैन ने गौतम गंभीर से स्पेशल डिमांड सुनी जिसके बाद गंभीर ने कुछ ऐसा किया कि आप सभी की दिल खुशी से झूम उठेगा।

गौतम गंभीर ने इस सीजन यानी आईपीएल 2024 में अपनी पुरानी फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट साइडर्स में वापसी कर ली है। इससे पहले गौतम गंभीर ने 2 सीजन तक लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ थे। कोलकाता के साथ गंभीर के जुड़ते ही आईपीएल 2024 में कोलकाता नाइट राइजर्स ने प्लेऑफ में एंट्री ले ली। उनकी टीम इस सीजन में प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई करने वाली पहली टीम बन गई।

Advertisement

गंभीर की स्माइल 

इस बीच एक फैन के पोस्टर की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें उसने दिग्गज की सीरियस लुक वाली फोटो के साथ पोस्टर पर लिखा, 'मैं तब तक अपने क्रश को प्रपोज नहीं करूंगी, जब तक गौतम गंभीर मुस्कुराएंगे नहीं।' पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने अपनी फैन को निराश नही किया और अपनी एक मुस्कुराती हुई तस्वीर पोस्ट की और लिखा, चलो तुम अब अपना काम करो।

कोलकाता टीम के पास Q का साइन

आईपीएल के 17वें सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स ने प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर लिया है। श्रेयस अय्यर की अगुवाई में टीम को 13 में से नौ मैचों में जीत दर्ज की। वहीं, उन्हें तीन मुकाबलों में शिकस्त का सामना करना पड़ा। केकेआर के खाते में फिलहाल 19 अंक हैं। इसके अलावा उनका नेट रनरेट 1.428 है। कोलकाता को अभी एक मुकाबला राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलना है। ये मुकाबला 19 मई को खेला जाएगा।

यह भी पढ़ें- T20 World Cup के लिए हार्दिक को क्यों टीम में नही शामिल करना चाहते थे रोहित-अगरकर? सामने आई वजह - Republic Bharat

Advertisement

 

Advertisement

Published May 16th, 2024 at 16:55 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo