Advertisement

Updated May 15th, 2024 at 18:10 IST

‘IPL के प्रदर्शन से उन्हें…’ साउथ अफ्रीका के स्टार खिलाड़ी ने अभिषेक के लिए कर दी बड़ी भविष्यवाणी

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेल रहे एक विदेशी खिलाड़ी ने अपने टीममेट अभिषेक शर्मा को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है।

SRH Star Opener Abhishek Sharma
अभिषेक शर्मा को लेकर बड़ी भविष्यवाणी | Image:ipl/bcci
Advertisement

IPL 2024: आईपीएल के मौजूदा सीजन में कई टीम और खिलाड़ी जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं। सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) सबसे खतरनाक नजर आ रही है। SRH के सलामी बल्लेबाजों ने ऐसा कोहराम मचाया है कि सभी टीमों की हवा टाइट कर दी है। 

SRH की तरफ से खेल रहे युवा भारतीय अनकैप्ड अभिषेक शर्मा ने भी बल्ले के साथ विस्फोट किया है। उनके बल्ले से लगातार तूफानी पारियां निकल रही हैं। इस बीच सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के लिए खेल रहे साउथ अफ्रीका के स्टार खिलाड़ी एडन मारक्रम ने अभिषेक को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। 

Advertisement

अभिषेक को लेकर क्या बोले मारक्रम? 

एडन मारक्रम का मानना है कि IPL में अभिषेक शर्मा के बेहतरीन फॉर्म से उन्हें भविष्य में भारत के लिए खेलने में मदद मिलेगी। IPL 2024 में अभिषेक शर्मा का प्रदर्शन शानदार रहा है। IPL के मौजूदा सीजन में 200 से ऊपर के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए अभिषेक शर्मा ने 12 मैचों में 401 रन बनाए हैं। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के ट्रेविस हेड के साथ मिलकर हाल ही में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाफ 166 रन का टारगेट 10 से भी कम ओवर में हासिल किया था।

Advertisement

साउथ अफ्रीका के कप्तान मारक्रम ने पीटीआई से कहा- 

अभिषेक ने इस सीजन शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने पिछले सीजनों में भी सकारात्मक संकेत दिए थे और वो इस सीजन के अपने प्रदर्शन से भविष्य में भारत के लिए खेल सकेंगे। 

‘इंपैक्ट प्लेयर’ नियम पर मारक्रम की राय

'इंपैक्ट प्लेयर' नियम को लेकर चल रही बहस के बीच मारक्रम ने कहा कि टीम में अतिरिक्त बल्लेबाज के आने से टीमों को आक्रामक तरीके से खेलने में मदद मिली है। उन्होंने कहा- 

Advertisement

जब आपके पास एक अतिरिक्त बल्लेबाज होता है तो आप ज्यादा आजादी के साथ खेल सकते हैं। पारी की शुरुआत से ही सलामी बल्लेबाज खुलकर खेल सकते हैं। इंपैक्ट प्लेयर नियम से ये सहूलियत मिली है और ये नए तरीके का T20 क्रिकेट इस IPL में देखने को मिला है।

बता दें कि SRH इस वक्त 12 मैचों में 14 अंकों के साथ प्वॉइंट्स टेबल में चौथे नंबर पर है और प्लेऑफ में क्वालीफिकेशन के बहुत करीब है। 

Advertisement

ये भी पढ़ें- IPL 2024: दिल्ली अब भी दूर नहीं… 14 अंकों के साथ प्लेऑफ में पहुंचने का क्या है पूरा समीकरण?

Advertisement

Published May 15th, 2024 at 17:28 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo