Advertisement

Updated June 11th, 2024 at 11:27 IST

सचिन के पांव छूने वाले थे जायसवाल, मगर मास्टर ब्लास्टर ने रोका; उसके बाद जो हुआ VIRAL है

यशस्वी जायसवाल टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का हिस्सा तो हैं लेकिन उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिल रहा।

Reported by: Ritesh Kumar
Yashasvi jaiswal try to touch sachin tendulkar feet but stopped
यशस्वी को गले लगाते हुए सचिन | Image:X
Advertisement

भारत के पूर्व महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर सिर्फ एक क्रिकेटर नहीं बल्कि क्रिकेट के संस्थान हैं। 'क्रिकेट के भगवान' कहे जाने वाले सचिन को भारतीय फैंस ही नहीं बल्कि वर्तमान खिलाड़ी भी सम्मान की नजर से देखते हैं। 9 जून को जब न्यूयॉर्क में भारत-पाक मैच खेला गया तो सचिन तेंदुलकर अपने परिवार के साथ स्टेडियम में मौजूद थे। इस बीच एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें मास्टर ब्लास्टर के साथ टीम इंडिया के उभरते हुए सितारे यशस्वी जायसवाल नजर आ रहे हैं।

यशस्वी जायसवाल टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का हिस्सा तो हैं लेकिन उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिल रहा। इंडियन टीम मैनेजमेंट ने रोहित शर्मा के साथ विराट कोहली को ओपनिंग करने की जिम्मेदारी दी है। न्यूयॉर्क के मैदान में अपने रोल मॉडल सचिन तेंदुलकर को देख यशस्वी जायसवाल की खुशी का अंदाजा नहीं रहा, वो उनके पास पहुंचे और फिर जो हुआ वो फैंस का दिल जीत रहा है।

Advertisement

जब अमेरिका में सचिन से मिले यशस्वी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे तस्वीर में देख सकते हैं कि सचिन तेंदुलकर युवा यशस्वी जायसवाल को गले लगा रहे हैं। इस फोटो को पोस्ट करने वालों की मानें तो यशस्वी अपने आइडल सचिन के पैर छूकर उनसे आशीर्वाद लेना चाहते थे। हालांकि, मास्टर ब्लास्टर ने उन्हें ऐसा करने से रोका और इसके बदले उन्हें गले लगा लिया। गुरु-शिष्य का ये मोमेंट फैंस का दिल जीत रहा है और लोग इसपर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

Advertisement

Advertisement

यशस्वी को अमेरिका के खिलाफ मिलेगा मौका?

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत ने अब तक दो मैच खेले हैं और दोनों में शानदार जीत मिली है। हालांकि, दोनों मुकाबलों में स्टार ओपनर यशस्वी जायसवाल को प्लेइंग इलेवन से दूर रखा गया है। टीम मैनेजमेंट बतौर ओपनर रोहित और कोहली पर भरोसा दिखा रही है। अब तक हुए दोनों मैच में विराट कोहली ने ओपनिंग करते हुए ज्यादा रन नहीं बनाए हैं। आयरलैंड के खिलाफ मैच में वो एक रन बनाकर आउट हुए, वहीं पाकिस्तान के विरुद्ध चार रन बनाकर पवेलियन लौटे। मिडिल ऑर्डर में शिवम दुबे ने भी निराश किया है। ऐसे में उम्मीद है कि 12 जून को अमेरिका के खिलाफ होने वाले मुकाबले में यशस्वी जायसवाल को शिवम दुबे की जगह प्लेइंग इलेवन में एंट्री हो सकती है। 

Advertisement

इसे भी पढ़ें: 'इनके मुंह में चुसनी डालें क्या...' भारत ने हराया तो तमतमाए वसीम अकरम, किसी को नहीं छोड़ा- VIDEO

Advertisement

Published June 11th, 2024 at 11:27 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

1 दिन पहलेे
1 दिन पहलेे
3 दिन पहलेे
6 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo