Updated May 16th, 2024 at 13:35 IST

जिस दिन मैं... विराट कोहली ने दिया बड़ा हिंट, जब ये हो जाए तो समझ लेना ले लिया संन्यास, Video वायरल

Virat Kohli News: विराट कोहली ने ऐसा कुछ कह दिया है जिसके बारे में उनके करोड़ों फैंस कभी बात नहीं करना चाहते। कोहली ने अपने रिटायरमेंट प्लान को लेकर बातचीत की।

Reported by: Ritesh Kumar
विराट कोहली कब लेंगे संन्यास? बता दिया | Image:bcci
Advertisement

Virat Kohli Retirement Plan: आईपीएल 2024 में शानदार प्रदर्शन कर रहे RCB के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने ऐसा कुछ कह दिया है जिसके बारे में उनके करोड़ों फैंस कभी बात नहीं करना चाहते। जी हां, किंग कोहली ने अपने रिटायरमेंट प्लान को लेकर खुलकर बातचीत की है। 18 मई को CSK के खिलाफ होने वाले अहम मुकाबले से पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने एक वीडियो पोस्ट की है जो तेजी से वायरल हो रही है।

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच से पहले बेंगलुरू में आयोजित रॉयल गाला डिनर में विराट कोहली से उनके रिटायरमेंट प्लान को लेकर सवाल पूछा गया। इस दौरान उनके बगल में RCB के मौजूदा कप्तान फाफ डु प्लेसिस भी थे।

Advertisement

विराट कोहली कब लेंगे संन्यास?

विराट कोहली ने कहा कि यह बहुत सरल है। मुझे लगता है कि एक खिलाड़ी के तौर पर हमारे करियर की एक अंतिम तारीख होती है। इसलिए मैं बस पीछे की ओर जा रहा हूं। मैं यह सोचकर अपना करियर खत्म नहीं करना चाहता: 'ओह, क्या हुआ अगर मैंने उस खास दिन ऐसा किया है' क्योंकि मैं हमेशा एक जैसा नहीं चल सकता। तो यह बस किसी भी अधूरे काम को पीछे न छोड़ने और बाद में कोई पछतावा न करने के बारे में है, जिसके बारे में मुझे पूरा यकीन है कि मैं ऐसा नहीं करूंगा। एक बार जब मेरा काम पूरा हो जाएगा, तो मैं चला जाऊंगा, आप मुझे कुछ समय के लिए नहीं देख पाएंगे। इसलिए मैं जब तक खेलता हूं तब तक अपना सब कुछ देना चाहता हूं और यही एकमात्र चीज है जो मुझे आगे बढ़ाए रखती है।

Advertisement

विराट कोहली के सिर पर सजा है ऑरेंज कैप

आईपीएल 2024 में RCB की किस्मत बदलने में विराट कोहली का अहम योगदान रहा है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने लगातार 5 मैच जीतकर साबित किया है कि टीम में अभी जान बाकी है और वो प्लेऑफ की रेस में बने हुए हैं। इस सीजन कोहली का बल्ला जमकर बोला है। वो आईपीएल 2024 में फिलहाल सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। स्टार बल्लेबाज ने अब तक खेले गए 13 मैचों में 66.10 की औसत और 155.16 की स्ट्राइक रेट से खेलते हुए 661 रन बनाए हैं।

RCB का अगला मैच कब और किससे?

आईपीएल 2024 में RCB अपना आखिरी लीग मैच चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेलेगी। ये मैच 18 मई को बेंगलुरू के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। प्लेऑफ की लिहाज से देखें तो आरसीबी के लिए ये करो या मरो वाला मैच है। 

इसे भी पढ़ें: RCB बनाम CSK मैच में बारिश बनी विलेन तो प्लेऑफ में इन 4 टीमों की सीट कन्फर्म, जानें समीकरण

Advertisement

Published May 16th, 2024 at 13:35 IST

Whatsapp logo