Advertisement

Updated June 11th, 2024 at 10:26 IST

'इनके मुंह में चुसनी डालें क्या...' भारत ने हराया तो तमतमाए वसीम अकरम, किसी को नहीं छोड़ा- VIDEO

IND vs PAK: भारत के खिलाफ मिली हार के बाद पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम का गुस्सा फूटा और उन्होंने पाकिस्तान खिलाड़ियों को जमकर लताड़ा।

Reported by: Ritesh Kumar
Wasim akram angry reaction after ind vs pak match
वसीम अकरम ने पाकिस्तान खिलाड़ियों को लताड़ा | Image:x/ap
Advertisement

India vs Pakistan: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में लचर प्रदर्शन के बीच पाकिस्तान टीम की जमकर आलोचना हो रही है। भारत के खिलाफ मिली हार के बाद पूर्व महान तेज गेंदबाज वसीम अकरम काफी गुस्से में दिखे और उन्होंने पाक खिलाड़ियों की क्लास लगाई। 9 जून को न्यूयॉर्क में खेले गए मैच में भारत ने पाकिस्तान को 6 रन से हराया था। टी20 वर्ल्ड कप में ये भारत के खिलाफ पाकिस्तान की 7वीं हार थी।

भारत के खिलाफ मिली हार के बाद पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम का गुस्सा फूटा और उन्होंने मैच के बाद स्टारस्पोर्ट्स से बातचीत के दौरान कहा कि इन्हें कोई नहीं सीखा सकता है, इन्हें अमेरिका से घर आकर बैठ जाना चाहिए।

Advertisement

वसीम अकरम ने क्या कहा?

न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मैच में पाकिस्तान मजबूत स्थिति में था। बाबर आजम की टीम ने पहले गेंदबाजी करते हुए भारत को 119 रन पर समेत दिया था। इसके बाद बल्लेबाजी में भी 14 ओवर तक वो कंट्रोल में थे लेकिन फिर जसप्रीत बुमराह ने खतरनाक दिख रहे मोहम्मद रिजवान को पवेलियन की राह दिखाई और उसके बाद मैच का रंग रूप बदल गया।

Advertisement

वसीम अकरम ने पाकिस्तान खिलाड़ियों को लताड़ लगाते हुए कहा, ''मोहम्मद रिजवान ने 40 से अधिक गेंदें खेलने के बाद कोई जिम्मेदारी नहीं दिखाई और टीम इंडिया के सबसे बेस्ट बॉलर जसप्रीत बुमराह को मारने की कोशिश की। उन्हें इस ओवर में सिंगल-डबल पर ध्यान देना था लेकिन बड़ा शॉट लगाने के चक्कर में वो आउट हुए। इफ्तिखार अहमद 15 साल से खेल रहे हैं, लेकिन वो केवल लेग-साइड की ओर खेलना जानते हैं।''

वसीम अकरम ने आगे कहा कि पाकिस्तान को किसी दुश्मन की जरूरत नहीं है क्योंकि वो खुद अपने दुश्मन हैं। अब इन्हें कौन बताएगा कि परिस्थिति के हिसाब से कैसे खेलना है। ये चीज उन्हें खुद सीखनी चाहिए क्योंकि ये सभी 6-7 साल से खेल रहे हैं। इनके मुंह में चुसनी डालकर सिखानी होगी क्या।

Advertisement

अमेरिका से भी हारा पाकिस्तान

Advertisement

भारत के खिलाफ हार से पहले पाकिस्तान को भारी बेइज्जती का सामना करना पड़ा जब उन्हें अमेरिका ने हराया। बाबर आजम की टीम दो लगातार मैच हार चुकी है। उनका अगला मुकाबला बुधवार को कनाडा के खिलाफ होगा। टी20 वर्ल्ड कप 2024 में अपनी उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए उन्हें बाकी बचे दोनों मैच जीतने होंगे।

इसे भी पढ़ें: BAN Vs SA: जीत रहा था बांग्लादेश, फिर आए महाराज और किया चमत्कार! वर्ल्ड कप में पहली बार हुआ ये कमाल 

Advertisement

Published June 11th, 2024 at 10:26 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

1 दिन पहलेे
1 दिन पहलेे
3 दिन पहलेे
6 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo