Advertisement

Updated June 9th, 2024 at 17:31 IST

पाकिस्तानी टीम में है दरार...? PAK के पूर्व कप्तान ने तोड़ी चुप्पी, कहा- वर्ल्ड कप के बाद बोलूंगा

भारत-पाकिस्तान मैच से पहले PAK दिग्गज शाहिद अफरीदी का सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वे पाक टीम की यूनिटी के बारे में कुछ बोल रहे हैं।

Reported by: Shubhamvada Pandey
Shaheen Afridi, babar Azam and Shahid Afridi
Shaheen Afridi, babar Azam and Shahid Afridi | Image:X/ PTI
Advertisement

IND vs PAK: टी20 वर्ल्ड कप 2024 का महामुकाबला 09 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा। इस मुकाबले का क्रिकेट फैंस काफी बेसब्री से इंतजार करते हैं। लेकिन इस हाई वोल्टेज मैच से पहले पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और शाहीन अफरीदी के ससुर शाहिद अफरीदी का वीडियो वायरल हो रहा है।

इस वायरल वीडियो में जब शाहिद अफरीदी से पूछा गया कि क्या पाकिस्तान टीम में यूनिटी की कमी है तो उन्होंने इसका सीधा जवाब तो नहीं दिया लेकिन उन्होंने ऐसा हिंट दिया जिससे कुछ-कुछ ऐसा समझ आया कि पाकिस्तान की टीम में सबकुछ अच्छा नहीं है। हालांकि अफरीदी ने ये भी कहा कि टी20 वर्ल्ड कप के बाद से इस पर खुलकर बोलेंगे।

Advertisement

टी20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान टीम में हुए कई बदलाव

टी20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में तख्तापलट हुआ था पीसीबी चेयरमैन के साथ कप्तान भी बदले गए थे। नवंबर 2023 में बाबर आजम से कप्तानी छीन शाहीन अफरीदी को टी20 टीम का कप्तान बनाया गया था, मगर वर्ल्ड कप से पहले एक बार फिर बाबर को यह जिम्मेदारी सौंपी गई है।

Advertisement

कप्तान टीम को बना सकता है और टीम को बिगाड़ भी सकता है: शाहिद अफरीदी

शाहिद अफरीदी वीडियो में कह रहे हैं कि, "जब आप कप्तान होते हैं तो आपके ऊपर बहुत सी चीजों की जिम्मेदारी होती है। मैंने भी कप्तानी की हुई है, कप्तान होता है...मेन आपका लीडर होता है, जो अपने साथ सबको लेकर चलता है...या तो कप्तान टीम का माहौल खराब कर देता है या कप्तान टीम को बना देता है। कोच वगैरा बाद में आते हैं, लेकिन मेन जो है वो कप्तान होता है। कप्तान एक यूनिट बनाता है।"  

Advertisement

अफरीदी अंत में बोले, "मैं उन बातों पर नहीं जाना चाहता कि क्या हुआ, शाहीन के साथ मेरा एक ऐसा रिश्ता है तो मैं अगर कुछ बात करूंगा भी तो लोग कहेंगे कि मैं अपने दामाद का फेवर कर रहा हूं लेकिन मैं ऐसा नहीं हूं...मेरे लिए जो गलत है वो गलत है। लेकिन हमने ऐसी गलतियां की है, हमारे बड़ों ने, बोर्ड ने, सिलेक्शन कमेटी ने बहुत बड़ी-बड़ी गलतियां की है पिछले दिनों में। वर्ल्ड कप खत्म हो जाएगा तो मैं इस बारे में खुलकर बात करूंगा। इस यूनिट को हमने खराब किया है।"

Advertisement

ये भी पढ़ें- बुमराह या शाहीन, कौन ज्यादा खतरनाक? एक चटकाता है विकेट तो दूसरा नहीं बनाने देता रन, देखें आंकड़ें - Republic Bharat

 

 

 

 

Advertisement

Published June 9th, 2024 at 17:31 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

1 दिन पहलेे
1 दिन पहलेे
3 दिन पहलेे
6 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo