Advertisement

Updated June 10th, 2024 at 09:07 IST

सिर पर कफन बांधकर खेले ऋषभ पंत, पाक को तो दिया जख्म मगर अनुष्का-रितिका को हुई टेंशन! रिएक्शन VIRAL

IND vs PAK T20 WC: पाकिस्तान के खिलाफ मैच में ऋषभ पंत ने 42 रनों की पारी तो खेली, लेकिन ऐसा लगा मानो वो सिर पर कफन बांधकर बल्लेबाजी कर रहे हों।

Reported by: Ritesh Kumar
rishabh pant played high risk shots india vs pakistan match
पाकिस्तान के खिलाफ मैच में ऋषभ पंत | Image:bcci/x
Advertisement

India vs Pakistan T20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के 19वें मैच में भारत का सामना पाकिस्तान से हुआ। अंतिम गेंद तक चले इस रोमांचक मैच को भारत ने 6 रन से जीत लिया। लंबे समय बाद टीम इंडिया में वापसी कर रहे ऋषभ पंत ने इस मैच में 42 रनों की पारी तो खेली, लेकिन ऐसा लगा मानो वो सिर पर कफन बांधकर बल्लेबाजी कर रहे हों। दूसरे छोर से लगातार विकेट गिर रही थी लेकिन पंत ने बेखौफ अंदाज में बैटिंग करना जारी रखा। न्यूयॉर्क में पाकिस्तन के खिलाफ मिली यादगार जीत में उनका अहम रोल रहा।

न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए भारत-पाक मैच को देखने कई बड़े सेलिब्रिटी आए थे। पूर्व महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर और टी20 वर्ल्ड कप 2024 के ब्रांड एम्बेसडर युवराज सिंह भी भारतीय टीम को सपोर्ट करने के लिए मौजूद थे। वहीं टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह और विराट कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा भी भारत को चीयर करते दिखीं। हालांकि, मैच के दौरान ज्यादातर मौकों पर दोनों के चेहरे पर टेंशन दिखी।

Advertisement

पंत ने दी अनुष्का-रितिका को टेंशन!

पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। ओपनिंग करने आए भारत के दो सुपरस्टार रोहित शर्मा और विराट कोहली से बड़ी पारी की उम्मीद थी। हिटमैन ने पहले ओवर में ही शानदार सिक्स लगाया तो स्टैंड में मौजूद उनकी पत्नी रितिका खिलखिला उठीं। वहीं कोहली ने भी अपना खाता चौके के साथ खोला और अनुष्का शर्मा भी खुश हो गईं। लेकिन दोनों की खुशी ज्यादा देर तक नहीं चली क्योंकि पहले विराट और फिर रोहित पवेलियन लौट गए।

Advertisement

इसके बाद भारतीय स्टार विकेट कीपर ऋषभ पंत ने आक्रामक रवैया अपनाकर अनुष्का और रितिका को खूब टेंशन दिया। ऐसा इसलिए क्योंकि वो बेखौफ अंदाज में तो खेल रहे थे, लेकिन इस दौरान उन्होंने कई मौके दिए जिसे पाकिस्तान की टीम लपक नहीं सकी। पंत को इस मैच में तीन जीवनदान मिली और इस दौरान जब भी कैमरे का फोकस अनुष्का और रितिका पर जा रहा था वो दोनों टेंशन में नजर आ रही थीं। सोशल मीडिया पर दोनों का रिएक्शन तेजी से वायरल हो रहा है।

बल्ले के बाद फील्डिंग में दिखाया जलवा

जिस पिच पर बाकी बल्लेबाज एक-एक रन के लिए तरस रहे थे वहां ऋषभ पंत ने 135.48 की स्ट्राइक रेट से खेलते हुए 42 रन बनाए। हाई रिस्क शॉट खेलते हुए उन्होंने पाकिस्तान गेंदबाजों को बैकफुट पर धकेल दिया। इस दौरान उन्होंने 6 चौके जड़े। बल्ले से कीमती पारी खेलने के बाद ऋषभ पंत ने विकेट कीपिंग से भी दिल जीता और 3 दमदार कैच पकड़े। पाकिस्तान के खिलाफ मिली यादगार जीत में भारतीय गेंदबाजों का तो अहम रोल रहा, लेकिन पंत ने भी अपने प्रदर्शन से करोड़ों भारतीय फैंस का दिल जीता। 

इसे भी पढ़ें: हाथ से फिसल चुका था मैच, फिर रोहित ने चली ये चाल और पाकिस्तान का काम तमाम, ये रहा टर्निंग पॉइंट

Advertisement


 

Advertisement

Published June 10th, 2024 at 09:07 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

2 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
7 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo