Advertisement

Updated June 6th, 2024 at 15:10 IST

ऑस्ट्रेलिया को वर्ल्ड कप जिताने वाले पैट कमिंस पानी पिलाने पर मजबूर, फैंस बोले- आज से इज्जत डबल

Australia vs Oman:ऑस्ट्रेलिया को पिछले साल विश्व कप जिताने वाले कप्तान पैट कमिंस ओमान के खिलाफ मैच में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को पानी पिलाते दिखे।

Reported by: Ritesh Kumar
pat cummins carrying drinks during aus vs oman
पैट कमिंस | Image:x
Advertisement

Pat Cummins Carrying Drinks AUS vs OMA: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में गुरुवार को ऑस्ट्रेलिया का सामना ओमान से हुआ। बारबाडोस के केंसिंग्टन ओवल में खेले गए मैच में कंगारुओं ने आसानी से जीत हासिल कर ली लेकिन एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसे देखकर सब हैरान हैं। ऑस्ट्रेलिया को पिछले साल एशेज, वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप और 50-ओवर विश्व कप जिताने वाले कप्तान पैट कमिंस मैदान पर पानी पिलाने पर मजबूर हो गए।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में ओमान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। ऑस्ट्रेलियाई टी20 कप्तान मिचेल मार्श ने जैसे ही अपनी प्लेइंग इलेवन का ऐलान किया सब हैरान हो गए। दरअसल, इस प्लेइंग इलेवन में पैट कमिंस का नाम नहीं था। मैच से पहले उनके चोटिल होने की भी कोई खबर सामने नहीं आई थी, इसलिए उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह क्यों नहीं मिली ये बड़ा सवाल है।

Advertisement

मैदान पर ड्रिंक्स लेकर आए कमिंस

प्लेइंग इलेवन से बाहर रहने के बावजूद पैट कमिंस ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा और कुछ ऐसा किया जिसके कारण सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है। दरअसल, जब ऑस्ट्रेलियाई टीम फील्डिंग कर रही थी तब पैट कमिंस मैदान पर पानी लेकर आते दिखे और उन्होंने अपनी टीम के खिलाड़ियों को ड्रिंक्स पिलाया।

Advertisement

पैट कमिंस का ये अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है और वो ऑस्ट्रेलियाई कप्तान की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि ये ऑस्ट्रेलिया की मानसिकता को दर्शाता है जहां टीम से बड़ा कोई नहीं है, वहीं कई यूजर्स ने मजे लेते हुए कहा कि आईपीएल 2024 में 20.15 करोड़ रुपये कमाने वाले कमिंस टी20 वर्ल्ड कप में पानी पिलाने पर मजबूर हो गए हैं।

ऑस्ट्रेलिया ने ओमान को 39 रन से हराया

Advertisement

मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया ने ओमान को 39 रन से हराकर टी20 वर्ल्ड कप 2024 का आगाज जीत के साथ किया है। पहले बल्लेबाजी करते हुए कंगारुओं ने स्कोरबोर्ड पर 164 रन लगाया। दिग्गज बल्लेबाज डेविड ओपनर और ऑलराउंडर मार्कस स्टॉइनिस ने शानदार अर्धशतक जड़ा। बैटिंग में दम दिखाने वाले स्टॉइनिस ने गेंदबाजी में भी कमाल किया और 3 विकेट लेकर ऑस्ट्रेलिया को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई।

इसे भी पढ़ें: कह दो ये झूठ है... वर्ल्ड कप हारने के बाद पत्नी रितिका के सामने टूटे थे रोहित, ये खुलासा रुला देगा

Advertisement

 

Advertisement

Published June 6th, 2024 at 14:17 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

3 घंटे पहलेे
1 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo