Advertisement

Updated June 5th, 2024 at 19:07 IST

शर्म करो पाकिस्तान... PAK खिलाड़ियों ने फैंस से मांगे 25 डॉलर,क्या है टीम के प्राइवेट डिनर की कहानी?

Pakistan Team: टी20 वर्ल्ड में पाकिस्तान टीम ने अभी तक एक भी मुकाबला नहीं खेला है लेकिन टीम एक के बाद एक विवादों में फंसी जा रही है।

Reported by: Shubhamvada Pandey
Pakistan squad for T20 World Cup
Pakistan squad for T20 World Cup | Image:X/ ICC
Advertisement

T20 World Cup: अमेरिका और वेस्टइंडीज में खेले जा रहे टी20 वर्ल्ड कप में बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान टीम का विवादों से रिश्ता बढ़ता ही जा रहा है। पाकिस्तान के टी20 वर्ल्ड कप का आगाज 6 जून अमेरिका के खिलाफ मुकाबले से होगी।

टी20 वर्ल्ड में पाकिस्तान टीम ने अभी तक एक भी मुकाबला नहीं खेला है लेकिन टीम एक के बाद एक विवादों में फंसी जा रही है। पहले पाकिस्तान कप्तान बाबर आजम का अपने ही टीममेट को गैंडा बुलाना उसके बाद अब फैंस को प्राइवेट डिनर के लिए बुलाना और उनसे 25 डॉलर मांगना। क्या है प्राइवेट डिनर की परी कहानी आइए जानते हैं-

Advertisement

पाकिस्तानी टीम ने रखा प्राइवेट डिनर 

पाकिस्तानी टीम ने एक प्राइवेट डिनर का आयोजन किया। जहां उन्होंने फैंस को भी मिलने के लिए बुलाया गया। लेकिन फैंस की एंट्री बिल्कुल फ्री नहीं थी। पाकिस्तानी प्लेयर्स से मिलने के लिए फैंस से 25 डॉलर की रकम वसूली गई। इस बात का खुलासा पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी राशिद लतीफ के एक वीडियो से हुआ है।

Advertisement

प्राइवेट डिनर के नाम पर फैंस से मांगे पैसे 

ये डिनर सिर्फ फैंस और पाकिस्तानी खिलाड़ियों से रूबरू होने के लिए था। मगर पाकिस्तानी खिलाड़ियों की नापाक हरकत ने सभी को को हैरानी में डाल दिया। दरअसल, फैंस को पाक खिलाड़ियों से मिलने के लिए 25 डॉलर यानी भारतीय रूपये में 2086 रूपये की रकम अदा करनी पड़ी। ये बात पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ियों को बिल्कुल रास नहीं आई और उन्होंने पाकिस्तानी खिलाड़ियों को जमकर लताड़ा।

Advertisement

वीडियो में पाकिस्तान के दिग्गज राशिद लतीफ कहते दिख रहे हैं कि चैरिटी डिनर के आयोजन के विचार को तो समझ सकते हैं। लेकिन पैसे लेकर प्राइवेट डिनर करना समझ से परे है। लोग मुझसे कहते हैं कि जो भी पाकिस्तानी खिलाड़ियों को फोन करता है, वे पूछते हैं पैसे कितने दोगे। ये जुमला आम हो गया है। पुराना जमाना अलग था। 2-3 डिनर होते हैं, वो ऑफिशियल होते हैं। ये चीजें बहुत हाइलाइट हो गईं, क्योंकि अमेरिका का ट्रिप है। ये सब देखकर करना चाहिए। ये चैरिटी डिनर नहीं था। इसमें पाकिस्तान का नाम, पाकिस्तान क्रिकेट का नाम शामिल है। ऐसी गलती दोबारा ना करें।

Advertisement

बाबर आजम ने आजम खान को गैंडा बुलाया था 

आपको बता दें कि पाकिस्तान का टी20 वर्ल्ड कप में पहला मुकाबला 6 जून को यरलैंड के खिलाफ है। हाल ही में आयरलैंड ने पाकिस्तान को टी20 सीरीज के 1 मुकाबले में मात दी थी। टी20 वर्ल्ड कप में बाबर आजम ने मैच की तैयारियों के दौरान फुटबॉल खेलते वक्त अपने साथी खिलाड़ी आजम खान को गैंडा बुला दिया था। इस बात से सोशल मीडिया पर बाबर आजम की जमकर आलोचना हुई।    

Advertisement

ये भी पढ़ें- T20 WC: बल्ले से आग बरसाने को बेताब कोहली,भारत के ये 5 सूरमा बनाएंगे आयरलैंड के खिलाड़ियों का चूरमा! (republicbharat.com)

Advertisement

Published June 5th, 2024 at 19:03 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

2 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
7 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo