Advertisement

Updated June 11th, 2024 at 22:38 IST

'कमरे की दीवारों के साथ टक्कर मारेंगे', PAK कोच ने पत्रकार के सवाल का खुन्नस में दिया जवाब; VIDEO

अमेरिका में T20 वर्ल्ड कप में भारत से हार के बाद पाकिस्तान तिलमिलाया हुआ है। पाकिस्तान के असिस्टेंट कोच अजहर महमूद पत्रकार के एक सवाल पर झल्ला उठे।

Reported by: DINESH BEDI
PAK coach Azhar Mahmood got angry on journalist's question
पत्रकार के सवाल पर झल्लाए पाक कोच अजहर महमूद | Image:PCB
Advertisement

T20 World Cup 2024: ICC टूर्नामेंट में अपने चिर प्रतिद्वंद्वी भारत से एक बार फिर शिकस्त झेलने के बाद पाकिस्तान (Pakistan) तिलमिलाया हुआ है। पाकिस्तान की रात की नींदे उड़ गईं हैं, क्योंकि भारत ने T20 वर्ल्ड कप T20 World Cup) में पस्त किया है। भारत (India) से हार के बाद पाकिस्तानी खेमा इस कदर हिल गया है कि उसका कोच पत्रकार के सवाल पर झल्लाया उठा। 

भारत और पाकिस्तान के बीच अमेरिका के न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी स्टेडियम में मंगलवार को T20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) मैच खेला गया, जिसमें भारत ने पाकिस्तान को 6 रन से हराया। भारत की इस शानदार जीत के बाद पाकिस्तान में बवाल मचा हुआ है। पाकिस्तानी फैंस निराश हैं और गुस्से में हैं। पाकिस्तान के प्रदर्शन को लेकर नाराजगी जाहिर की जा रही है। वहीं पाकिस्तानी टीम भी अंदर से हिली हुई है। इस बीच पाकिस्तान टीम के अस्सिटेंट कोच अजहर महमूद का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो पत्रकार के एक सवाल का खुन्नस में जवाब दे रहे हैं। 

Advertisement

पत्रकार के सवाल पर क्यों भड़के PAK कोच? 

दरअसल पाकिस्तान क्रिकेट टीम के असिस्टेंट कोच अजहर महमूद ने भारत-पाकिस्तान मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें एक पाकिस्तानी पत्रकार ने उनसे खिलाड़ियों की डाइट को लेकर सवाल पूछा। 

Advertisement

पत्रकार ने पूछा- 

Advertisement

जिस तरह हमने डलास से न्यूयॉर्क तक का सफर देखा, खिलाड़ियों को डाइट प्लान दिया जाता है। खिलाड़ियों को नियम-कायदों में रखे जाते हैं, हम काफी जगहों पर गए, क्योंकि टीम हार रही है और बुरी तरह हार रही है। हमने टीम को रात के एक-डेढ़ बजे बाहर जाते देखा, हम ये देखते रहे कि उनके लिए क्या-क्या। 

अजहर महमूद ने पत्रकार का सवाल भी पूरा नहीं होने दिया और बीच में टोकते हुए कहा-

Advertisement

मैच वाले दिन देखा आपने, भाई क्रिकेट ग्राउंड में खेली जाती है, क्रिकेट के अलावा भी जिंदगी है। आप वहीं थे, मैंने आपको भी देखा वहां, बात ये है कि हम बहुत जज्बाती कौम हैं। मतलब ये नहीं हो सकता कि आप मैच हार जाएं तो लाइफ खत्म हो जाए। आप कैसे करेंगे। अगर आप मैच हारने के बाद कमरे की दीवारों को टक्करें मारेंगे। आपको थोड़ा वक्त चाहिए होता है दिमाग को रिलैक्स करने का। अब जाहिर सी बात है। हमारे खिलाड़ी इंग्लिश खिलाड़ियों जैसे नहीं हैं कि कहीं और जगह पर जाएं। मैं इंग्लैंड टीम के साथ भी रहा हूं। हमारे प्लेयर तो खाना खाने जा सकते हैं, हमारा एंटरटेनमेंट तो यही है भाई। आप मुझे बताएं डाइट प्लान कौन फॉलो नहीं कर रहा। सारी दुनिया की टीमें करती हैं। हम जब हार जाते हैं तभी हमसे ये पूछा जाता है कि हम ये चीज फॉलो नहीं कर वो फॉलो नहीं कर रहे। अगर हम जीते होते तो आप ये नहीं पूछते। 

भारत से हारने के बाद पाकिस्तान को बहुत बड़ा झटका लगा है, हालांकि पाकिस्तान की आगे जाने की उम्मीद बरकरार हैं। बाबर आजम (Babar Azam) की अगुवाई वाली पाकिस्तान टीम आज कनाडा के खिलाफ अपना तीसरा मैच खेल रही है। कनाडा ने पाकिस्तान को 107 रन का टारगेट दिया है और खबर लिखे जाने तक पाकिस्तान की टीम ने 8.4 ओवर में 1 विकेट पर 44 रन बना लिए थे और उसे जीत के लिए 63 रन की दरकार थी। 

Advertisement

ये भी पढ़ें- आपत्तिजनक मैसेज विवाद के दो साल बाद बंगाल से खेलेंगे रिद्धिमान साहा, वापसी पर कही बात

Advertisement

Published June 11th, 2024 at 22:34 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

1 दिन पहलेे
1 दिन पहलेे
3 दिन पहलेे
6 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo