Advertisement

Updated June 10th, 2024 at 10:28 IST

VIDEO: भारत ने हराया तो बीच मैदान सिसक-सिसककर रोने लगे नसीम शाह, फिर रोहित ने जो किया वायरल है

Naseem Shah Crying: भारत से हारने का गम पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह बर्दाश्त नहीं कर सके और मैदान पर बच्चों की तरह रोने लगे।

Reported by: Ritesh Kumar
Naseem shah crying video after india beat pakistan
भारत से हारा पाक तो रोने लगे नसीम शाह | Image:screengrab/ x
Advertisement

Naseem Shah Crying Video: भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच, एक ऐसा जंग जिसे जीतने के लिए दोनों टीमों के खिलाड़ी अपनी पूरी ताकत झोंक देते हैं। लेकिन खेल में एक टीम को जीत मिलती है तो वहीं दूसरी टीम को हार। टी20 वर्ल्ड कप 2024 में रविवार को न्यूयॉर्क में हुए मुकाबले में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 6 रन से हरा दिया। शानदार जीत के बाद जहां भारतीय खिलाड़ी मैदान पर जश्न मना रहे थे, वहीं पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह अपने इमोशन पर काबू नहीं कर सके और मैदान पर ही रोने लगे। भारत-पाकिस्तान मैच का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

भारत और पाकिस्तान के बीच हुआ ये मैच कमजोर दिल वालों के लिए नहीं था। आखिरी गेंद तक चली जबरदस्त टक्कर में आखिरकार टीम इंडिया ने बाजी मारी और टी20 वर्ल्ड कप 2024 में अपनी दूसरी जीत दर्ज की। भारत से हारने का गम पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह बर्दाश्त नहीं कर सके और मैदान पर बच्चों की तरह रोने लगे। इसके बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने जो किया उसने करोड़ों इंडियन फैंस का दिल जीत लिया।

Advertisement

भारत ने हराया तो रोने लगे नसीम

भारत के खिलाफ न्यूयॉर्क में खेले गए इस मैच में युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह ने शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने अपने पहले ओवर में ही बड़ी मछली जाल में फंसाई और टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को पवेलियन की राह दिखाई। इसके बाद उन्होंने सूर्यकुमार यादव और शिवम दुबे को चलता किया। हालांकि, उनकी इस मेहनत पर पानी फिरा क्योंकि पाकिस्तान की टीम 120 रनों का पीछा नहीं कर सकी।

Advertisement

आखिरी ओवर में नसीम शाह ने अपनी टीम को जीत दिलाने की कोशिश की। अर्शदीप सिंह की 5वीं गेंद पर उन्होंने चौका भी जड़ा लेकिन पाकिस्तान ये मुकाबला 6 रन से हार गया। इसके बाद उनके लिए मैदान से ड्रेसिंग रूम का सफर बहुत मुश्किल रहा। वो सिसक-सिसककर रोने लगे।

रोहित शर्मा ने जीता दिल

Advertisement

नसीम शाह के आंसुओं को बहता देख भारतीय कप्तान रोहित शर्मा से रहा नहीं गया और उन्होंने खेल भावना दिखाकर फैंस का दिल जीत लिया। हिटमैन नसीम के पास गए और उनकी पीठ थपथपाई। मानों रोहित युवा खिलाड़ी से बोल रहे हों कि आपने पूरी मेहनत की लेकिन खेल में ऐसा होता है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और दोनों देशों के फैंस इसपर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।  

इसे भी पढ़ें: सिर पर कफन बांधकर खेले ऋषभ पंत, पाक को तो दिया जख्म मगर अनुष्का-रितिका को हुई टेंशन! रिएक्शन VIRAL

Advertisement


 

Advertisement

Published June 10th, 2024 at 10:28 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

1 दिन पहलेे
1 दिन पहलेे
3 दिन पहलेे
6 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo