Advertisement

Updated June 7th, 2024 at 21:54 IST

T20 World Cup: पाकिस्तान को हराने वाले इस अमेरिकी प्लेयर का PM मोदी के साथ क्यों वायरल हो रहा PHOTO?

अमेरिका ने T20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को हराया है और अमेरिकी टीम के एक खिलाड़ी का PM मोदी के साथ एक PHOTO वायरल हो रहा है।

Reported by: DINESH BEDI
monank patel photo with pm modi viral after usa beat pakistan
इस अमेरिकी खिलाड़ी का PM मोदी के साथ फोटो वायरल | Image:PTI/ICC
Advertisement

T20 World Cup 2024: अमेरिका (America) में T20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) का आयोजन हो रहा है। टूर्नामेंट शुरू हुए अभी हफ्ता ही हुआ है कि पहला बड़ा उलटफेर देखने को मिल गया है। अमेरिका ने अपने से मजबूत टीम पाकिस्तान (Pakistan) को धूल चटाई है।

अमेरिका (USA) के टेक्सस के डलास (Dallas) में गुरुवार, 6 जून को खेले गए T20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) मैच में अमेरिका ने पाकिस्तान को सुपर ओवर में 5 रन से हराया। पहली बार T20 वर्ल्ड कप खेल रहे अमेरिका ने पाकिस्तान को हराकर इतिहास रचा है। सोशल मीडिया पर अमेरिकी क्रिकेट टीम (American Cricket Team) के ही चर्चे हैं, लेकिन इस बीच पाकिस्तान को हराने वाले एक अमेरिकी खिलाड़ी का PM नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के साथ एक फोटो वायरल हो रहा है। इसके पीछे क्या वजह है, आइए आपको बताते हैं।

Advertisement

PM मोदी के साथ मोनांक पटेल का फोटो वायरल

Advertisement

अमेरिकी क्रिकेट टीम के जिस खिलाड़ी का PM मोदी के साथ फोटो वायरल हो रहा है, वो कोई और नहीं, बल्कि अमेरिका के कप्तान मोनांक पटेल हैं। दरअसल मोनांक भारतीय मूल के अमेरिकी क्रिकेटर हैं। गुजराज में जन्मे मोनांक पटेल भारत में गुजरात की अंडर-19 टीम के लिए खेल चुके हैं और PM मोदी के साथ उनका ये फोटो उसी समय का है, जब वो गुजरात के लिए अंडर-19 क्रिकेट खेलते थे। बता दें कि तब नरेंद्र मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री और गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष थे। 

2014 में अमेरिका शिफ्ट हुए मोनांक

Advertisement

भारत में अंडर-19 स्तर पर बड़ा नाम बनाने में असफल रहने के बाद मोनांक 2014 में अमेरिका चले गए थे। यहां न्यू जर्सी में 2016 में उन्होंने अपना रेस्टोरेंट का बिजनेस खोला था। काफी साल तक बिजनेस चलाने के बाद मोनांक फिर क्रिकेट की ओर रुख किया और 2018 में अमेरिका के लिए अपना डेब्यू किया। 

ये भी पढ़ें- इस पाकिस्तानी खिलाड़ी को फैंस ने LIVE मैच के दौरान किया जलील, साइज देखकर बोले- खाना बंद कर दो; VIDEO

Advertisement

Published June 7th, 2024 at 21:50 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

1 दिन पहलेे
1 दिन पहलेे
3 दिन पहलेे
6 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo