Advertisement

Updated June 5th, 2024 at 21:43 IST

IPL में ट्रोलिंग फिर तलाक की अफवाह, लेकिन नहीं टूटे हार्दिक, IRE के खिलाफ पांड्या का धांसू कमबैक

हार्दिक पांड्या पिछले कुछ दिनों से पर्सनल-प्रोफेशन दोनों तरह की दिक्कतों का सामना कर रहे, लेकिन टी20 वर्ल्ड कप के पहले मैच में उन्होंने शानदार कमबैक किया।

Reported by: Shubhamvada Pandey
Hardik Pandya
Hardik Pandya | Image:AP
Advertisement

Hardik Pandya: जिस आईपीएल से हार्दिक पांड्या को पहचान दिलाई उन्हीं पांड्या के लिए आईपीएल का 17वां सीजन इतना खराब होगा उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा। हार्दिक पांड्या को आईपीएल 2024 में ट्रोलिंग का जमकर शिकार होना पड़ा था। 

आईपीएल के बाद से पांड्या की पर्सनल लाइफ को लेकर ये बातें होने लगी कि जल्द ही उनकी वाइफ नताशा उनसे तलाक लेने वाली हैं और इस कपल की राहें जुद होने वाली हैं। इन सारी दिक्कतों के बीच हार्दिक पांड्या के सामने टी20 वर्ल्ड कप जैसी बड़ी चुनौती थी जिसमें फैंस को आशा थी कि वे उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाएंगे। लेकिन पांड्या ने सबको गलत साबित करते हुए पहले वॉर्म अप मुकाबले में धमाकेदार बल्लेबाजी की उसके बाद आज आयरलैंड के खिलाफ मुकाबले में भी पांड्या ने गेंद भी उम्दा प्रदर्शन किया।

Advertisement

हार्दिक पांड्या का शानदार कमबैक 

टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के अभियान की शुरुआत हुई आयरलैंड के खिलाफ मुकाबले से। आयरलैंड के खिलाफ मैच में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को लगभग 7 महीने बाद टीम इंडिया की ओर से खेलने का मौका मिला।

Advertisement

चार ओवर में तीन विकेट झटके

पांड्या ने इस मौके को पूरी तरह से भुनाया। पांड्या ने आयरलैंड के 3 बल्लेबाजों को पवेलियन रवाना किया। पांड्या ने अपने पहले ही ओवर में लोर्कन टकर को क्लीन बोल्ड किया। वह 13 गेंद में 10 रन बना सके थे। इसके बाद पांड्या ने 9वें ओवर में कर्टिस कैंफर पवेलियन रवाना किया। इसके बाद से हार्दिक ने तीसरा विकेट मार्क अडायर का लिया। मिलाकर पांड्या ने 4 ओवर 27 रन देकर एक मेडन ओवर के साथ 3 विकेट झटके।

Advertisement

आयरलैंड की पारी का हाल

आयरलैंड की टीम 16 ओवर में 96 रन पर सिमट गई। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी आयरलैंड की टीम के लिए सबसे ज्यादा रन गैरेथ डेलानी ने बनाए। उन्होंने 26 रन बनाए। वहीं, भारत की ओर से हार्दिक पांड्या ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए। 

Advertisement

ये भी पढ़ें- यशस्वी-कुलदीप OUT, पंत-हार्दिक IN; आयरलैंड के खिलाफ इंडिया ने टॉस जीतकर चुनीं गेंदबाजी, Playing 11 - Republic Bharat

 

 

 

 

 

Advertisement

Published June 5th, 2024 at 21:33 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

2 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
7 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo