Advertisement

Updated June 10th, 2024 at 20:55 IST

कुछ तो शर्म करो पाकिस्तान... हार का सता रहा था डर, कामरान अकमल ने की अर्शदीप पर शर्मनाक टिप्पणी

भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान कामरान अकरम ने अर्शदीप सिंह और उनके धर्म को लेकर एक बेहद शर्मनाक टिप्पणी की जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

Reported by: Shubhamvada Pandey
Arshdeep Singh
Arshdeep Singh | Image:X.com/BCCI
Advertisement

IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप मुकाबले में टीम इंडिया ने 6 रन से जीत हासिल की। भारत की जीत पाकिस्तान के कई पूर्व खिलाड़ी पचा नहीं पा रहे। इनमें से एक हैं पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज कामरान अकरम। मैच के दौरान कामरान अकरम ने अर्शदीप सिंह और उनके धर्म को लेकर एक बेहद शर्मनाक टिप्पणी की जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

ये बयान उस वक्त का है, जब पाकिस्तान को 119 रन चेज करने थे और 19वें ओवर में बुमराह ने तीन रन दिए थे। आखिरी ओवर में अर्शदीप को गेंदबाजी करनी थी। पाकिस्तान को 20वें ओवर में जीत के लिए 18 रन चाहिए थे।

Advertisement

कामरान अकरम की शर्मनाक हरकत

मैच के दौरान पाकिस्तान के एक पूर्व क्रिकेटर और पाकिस्तान के खेल पत्रकार ने एक ऐसा बयान दिया, जिसने क्रिकेट जगत को शर्मसार कर दिया है। पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल और पाकिस्तानी पत्रकार शाहिद हाशमी ने एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल पर एक शो के दौरान भारतीय तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की।

Advertisement

इस वीडियो में भारत-पाकिस्तान लाइव मैच के दौरान पाकिस्तान टीवी पर पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी कामरान अकरम बैठे थे और वे 20वें ओवर में गेंद करने वाले अर्शदीप सिंह के ऊपर शर्मनाक कमेंट करते हैं। कामरान कहते हैं कि '12 बज गए हैं', इस वक्त जो कामरान के साथ पैनलिस्ट बैठे रहते हैं वो कामरान की अधूरी बात को पूरा करते हुए कहते हैं कि, '12 बजे किसी सिक्ख को तो ओवर नहीं देना चाहिए।'

Advertisement

सोशल मीडिया पर फैंस कर रहे आलोचना

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद पाकिस्तान के पूर्व किलाड़ी कारान अकरम और पाकिस्तानी पत्रकार की जमकर आलोचना हो रही है। फैंस का कहना है कि ये बेहद शर्मनाक है कि आप किसी खिलाड़ी के धर्म के बारे में ऐसी शर्मनाक बातें करें।

Advertisement

भारत ने पाकिस्तान को हराया

मैच की बात करें तो भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 119 रन बनाए। ऋषभ पंत ने सर्वाधिक 42 रन बनाए। इसके जवाब में उतरी पाकिस्तान टीम 7 विकेट के नुकसान पर 113 रन ही बना सकी। रिजवान ने 44 गेंद पर 31 रन की पारी खेली, जबकि इफ्तिखार अहमद ने 5 रन बनाए। जसप्रीत बुमराह ने तीन विकेट तो हार्दिक पांड्या ने दो विकेट चटकाए। अर्शदीप सिंह ने भी एक सफलता हासिल की और उनका ये विकेट आखिरी ओवर यानी 20वें ओवर में ही आया। 

Advertisement

ये भी पढ़ें- IND vs PAK: बाबर आजम और शाहीन अफरीदी में बातचीत बंद, भारत से हार के बाद इस दिग्गज ने किया कंफर्म! - Republic Bharat
 

Advertisement

Published June 10th, 2024 at 20:40 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

2 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
7 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo