Advertisement

Updated June 5th, 2024 at 19:46 IST

IND vs IRE: क्या बारिश भारत-आयरलैंड मुकाबले में बनेंगी विलेन? जानें न्यूयॉर्क के मौसम का मिजाज

टी20 वर्ल्ड कप में एक मुकाबला पहले ही बारिश की भेंट चढ़ चुका है। ऐसे में फैंस ये जानने के लिए बेताब है कि भारत-आयरलैंड मैच में कहीं बारिश विलेन तो नहीं बनेगी।

Reported by: Shubhamvada Pandey
IND vs IRE Weather update
IND vs IRE Weather update | Image:ICC
Advertisement

IND vs IRE: भारत और आयरलैंड के बीच टी20 वर्ल्ड कप का 8वां मुकाबला न्यूयॉर्क नाउस क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। ये मुकाबला टी20 वर्ल्ड कप में भारत का पहला मुकाबला है।

टी20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड और स्कॉलैंड के बीच खेले जाने वाला मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो गया था। ऐसे में फैंस इस बात को जानने के लिए बेताब है कि भारत-आयरलैंड के मुकाबले में कहीं बारिश विलेन तो नहीं बनेगी। क्या होगा न्यूयॉर्क में मौसम का हाल?

Advertisement

क्या बारिश डालेगी मैच में खलल?

वर्ल्ड कप में खेले जा रहे मुकाबलों के दौरान बारिश का असर देखने को मिला है। ऐसे में फैंस को भारत के मुकाबले से पहले भी न्यू यॉर्क के मौसम की चिंता हो रही है। यूएसए में बारिश एक प्रमुख कारण रहा है और टूर्नामेंट से पहले कई खेल धुल गए हैं। फैंस चाहेंगे कि बारिश भारत और आयरलैंड के बीच खेले जाने वाले मुकाबले में असर न डाले। भारत क्रिकेट टीम और आयरलैंड क्रिकेट टीम के मैच में मौसम पूर्वानुमान के बारे में हम आपको बताएंगे। मौसम अपडेट के अनुसार, इस मैच के दौरान न्यूयॉर्क में तापमान 22 डिग्री सेल्सियस से 21 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की उम्मीद है। न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम पर बादल छाए रहने की संभावना है। हालांकि बारिश की संभावना ज्यादा नहीं है।

Advertisement

दोनों टीमों के बीच मैच भारतीय समयानुसार रात आठ बजे शुरू होगा और न्यूयॉर्क में बारिश की संभावना 23 प्रतिशत है। मैच में बारिश खलल डालेगी इसकी संभावना कम है, लेकिन मैच खत्म होने के समय मौसम खराब होने का पूर्वानुमान जताया गया है।

पिच रिपोर्ट

नसाउ काउंटी स्टेडियम में अब तक एक ही मुकाबला खेला गया है। ऐसे में यहां की पिच के बारे में कुछ ज्यादा तो कहा नहीं जा सकता, लेकिन इस स्टेडियम में ड्रॉप इन पिच का इस्तेमाल किया गया। ड्रॉप इन पिच को बनाने के लिए ऑस्ट्रेलिया के एडिलेड से लाई गई मिट्टी का इस्तेमाल किया गया है। ऑस्ट्रेलियाई पिचों पर अच्छा बाउंस देखने को मिलता है, जिसके चलते वहां की मिट्टी से बनीं नासाउ स्टेडियम की पिच में भी बाउंस देखने को मिला। हालांकि ये बाउंस असामान्य रहा, जिससे बल्लेबाजों को काफी परेशानी हुई। इसके अलावा पिच और आउटफील्ड कुछ धीमी नजर आई।  

ये भी पढ़ें- IND vs IRE: भारत-आयरलैंड के इन खिलाड़ियों को चुनकर बनाए परफेक्ट Dream11 टीम, करोड़ों कमाने का मौका! - Republic Bharat

Advertisement

 

 

 

 

Advertisement

Published June 5th, 2024 at 19:46 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

2 दिन पहलेे
3 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
7 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo