Advertisement

Updated June 6th, 2024 at 20:03 IST

Pakistan ने फिर रोया दुखड़ा... पहले प्राइवेट डिनर और अब होटल की नौटंकी, ICC की लापरवाही जग जाहिर

Pakistan Team: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान की अब एक और नौटंकी सामने आई है। टी20 वर्ल्ड कप शुरु हुआ और पाकिस्तान के बवाल एक के बाद एक शुरु होने लगे।

Reported by: Shubhamvada Pandey
Pakistan squad for T20 World Cup
Pakistan squad for T20 World Cup | Image:X/ ICC
Advertisement

T20 World Cup, Pakistan Team: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान की अब एक और नौटंकी सामने आई है। टी20 वर्ल्ड कप शुरु हुआ और पाकिस्तान के बवाल एक के बाद एक शुरु होने लगे।

पहले पाकिस्तान टीम ने फैंस के साथ प्राइवेट डिनर का आयोजन किया जिसमें पाक खिलाड़ियों ने फैंस से मिलने के लिए 25 डॉलर यानी 2086 रूपए मांगे उसके बाद अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने आईसीसी से एक स्पेशल रिक्वेस्ट की।

Advertisement

पाकिस्तान की टीम को अब चाहिए नया होटल 

दरअसल हुआ कुछ ऐसा कि, पीसीबी ने शिकायत की थी कि टी20 विश्व कप के दौरान होटल से स्टेडियम जाने में 90 मिनट का समय लगता है। पीसीबी के एक सूत्र ने बताया कि अध्यक्ष मोहसिन नकवी के दखल के बाद पाकिस्तान टीम को दूसरे होटल में भेज दिया गया जो मैदान से सिर्फ पांच मिनट की दूरी पर है।

Advertisement

पाकिस्तान का अमेरिका के खिलाफ आज पहला मुकाबला 

पाकिस्तान टीम का टी20 वर्ल्ड कप में पहला मुकाबला 6 जून को अमेरिका के खिलाफ है। इसके बाद पाकिस्तान को 9 जून को भारत से भिड़ना है। टीम इंडिया ने अपना पहला मुकाबला आयरलैंड के खिलाफ 8 विकेट से जीत लिया। भारतीय टीम को तीन ग्रुप मैच न्यूयॉर्क में खेलने हैं और उनका टीम होटल मैदान से दस मिनट की दूरी पर है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले मैच में 77 रन पर आउट हुई श्रीलंकाई टीम होटल से स्टेडियम की दूरी को लेकर पहले ही चिंता जता चुकी है।

Advertisement

श्रीलंकाई खिलाड़ियों को झेलनी पड़ी थकान

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मुकाबले के बाद श्रीलंकाई टीम ने होटल से स्टेडियम तक अपनी लंबी ड्राइव के बारे में चिंता व्यक्त की। जो उनके होटल से एक करीब घंटे से ज्यादा का समय लेती है। पाकिस्तान टीम अमेरिका के खिलाफ मुकाबले के बाद डलास से न्यूयॉर्क की यात्रा करेगी।

Advertisement

ICC के इस फैसले से पता चलता है कि होटल और स्टेडियम को लेकर कितनी लापरवाही बरती गई है। पाकिस्तान से ज्यादा बांग्लादेश और श्रीलंका के खिलाड़ी लगभग 10 हजार किलोमीटर की यात्रा करेंगे, जो काफी थका देना वाला रहेगा। जिसके कारण श्रीलंका को अपने प्रैक्टिस मैच तक रद्द करने पड़े। 

ये भी पढ़ें- यूं ही स्टोइनिस को नहीं कहते 'द हल्क', OMAN के खिलाफ बल्ले से मचाया कोहराम फिर गेंद से किया धमाका - Republic Bharat

Advertisement

Published June 6th, 2024 at 18:59 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

2 दिन पहलेे
3 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
7 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo