Advertisement

Updated June 10th, 2024 at 19:44 IST

हार्दिक का शानदार कमबैक...फिर भी नहीं मिला वाइफ नताशा का साथ, कपल में 'ऑल इज वेल' हालात नहीं?

T20 World Cup में टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने शानदार कमबैक किया लेकिन इसके बावजूद उनकी वाइफ की ओर से उन्हें कोई सपोर्ट नहीं मिला।

Reported by: Shubhamvada Pandey
Hardik Pandya and Natasa Stankovic
Hardik Pandya and Natasa Stankovic | Image:Instagram
Advertisement

Hardik-Natasa News: टी20 विश्व कप में टीम इंडिया का सफर शानदार चल रहा है। टीम इंडिया ने लीग स्टेज के दोनों मुकाबलों को जीतकर पॉइंट टेबल पर पहला स्थान अपने नाम कर लिया है। भारतीय मैच के दौरा खिलाड़ियों की वाइफ उनका जोश बढ़ाने के लिए मैदान पर दिख रही हैं।

इन सारी खिलाड़ियों की वाइफ की लिस्ट से एक खिलाड़ी का वाइफ का नाम लापता है और वो है हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक का। नताशा आईपीएल से ही हार्दिक पांड्या को सपोर्ट करने के लिए किसी भी मुकाबले में मैदान पर नहीं जा रही हैं। बीच में इस कपल की तलाक की खबरें भी आईं थी। तो क्या अभी तक इस कपल के बीच सब कुछ ठीक नहीं हुआ है?

Advertisement

पांड्या का शानदार कमबैक पर हमसफर का साथ नहीं 

आपको बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप से टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने लगभग 7 महीने बाद कमबैक किया है। हार्दिक पांड्या इस दौरान काफी शानदार फॉर्म में दिख रहे हैं। आयरलैंड के खिलाफ मुकाबले में पांड्या ने शानदार कमबैक करते हुए टीम इंडिया के लिए तीन विकेट चटकाए थे। पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में भी पांड्या ने 2 विकेट झटके। इस दौरान फैंस को उम्मीद थी कि उनकी वाइफ नताशा उनको चीयर करने के लिए न्यूयॉर्क के स्टेडियम में जरूर पहुंचेगी पर फैंस को निराश ही होना पड़ा क्योंकि नताशा इस मुकाबले में भी न्यूयॉर्क में नहीं दिखाई दीं।

Advertisement

तलाक की खबरों के बीच शादी की तस्वीरों को किया था रिस्टोर 

कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर इस तरह की खबरें आईं थी कि नताशा स्टेनकोविक पांड्या ने अपने नाम के आगे से पांड्या सरनेम हटा लिया है जिसके कारण उनके तलाक की खबरों ने जोर पकड़ा। इसके साथ ही वे हार्दिक को सपोर्ट करने के लिए एक भीआईपीएल मैच में नहीं दिखीं थी। साथ ही साथ उन्होंने हार्दिक के साथ की अपनी शादी की तस्वीरें को छुपा दिया था। लेकिन जब तलाक की अफवाहों ने जोर पकड़ा तो नताशा ने हार्दिक के साथ की शादी की तस्वीरों और बाकी फोटोज को रिस्टोर कर दिया।

Advertisement

फैंस को लगा कि इस कपल के बीच सबकुछ ठीक हो गया है। पर असल में ऐसा हुआ है या नहीं इस बात से पूरी तरह पर्दा उठ नहीं पाया है। टी20 वर्ल्ड कप के दौरान टीम इंडिया के खिलाड़ियों की वाइफ उनका हौसला अफजाई के लिए मैदान पर दिख रही हैं। पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में विराट कोहली का वाइफ अनुष्का शर्मा नासाउ स्टेडियम में दिखाई दी। रोहित शर्मा की वाइफ रितिका अपनी बेटी समायरा के साथ वहां दिखाई दी। पर हार्दिक पांड्या जिनहोंने टी20 वर्ल्ड कप में इतना शानदार कमबैक किया है उनकी वाइफ नताशा स्टेनकोविक मैदान पर नहीं दिखाई दी।

मैदान के साथ-साथ नताशा की इंस्टाग्राम स्टोरी या पोस्ट में भी हार्दिक पांड्या का नामों निशान नहीं है। हालांकि इस दौरान नताशा सोशल मीडिया पर एक्टिव दिख रही हैं पर हार्दिक पांड्या के जुड़ी किसी भी पोस्ट का जिक्र उनकी प्रोफाइल में नहीं है। इन सारी बातों को देखकर तो फैंस यहीं अंदाजा लगा रहे हैं कि इस कपल के बीच अभी भी सबकुछ ठीक नहीं हुआ है।    

ये भी पढ़ें- IND vs PAK: बाबर आजम और शाहीन अफरीदी में बातचीत बंद, भारत से हार के बाद इस दिग्गज ने किया कंफर्म! - Republic Bharat
 

Advertisement

Published June 10th, 2024 at 19:38 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

2 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
7 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo