Advertisement

Updated June 8th, 2024 at 16:40 IST

बेचारे बाबर...पहले अमेरिका ने किया शर्मसार,फिर अंग्रेजी सवाल सुन हुआ बुरा हाल,जवाब सुन पीट लेंगे सिर

अमेरिका से हार के बाद कप्तान बाबर आजम काफी निराश दिखे। मैच के बाद जब बाबर आजम से अंग्रेजी में सवाल पूछा गया तो वो ठीक से इसे समझ नहीं पाए और बंगले झांकते दिखे।

Reported by: Shubhamvada Pandey
Babar Azam
Babar Azam | Image:X
Advertisement

T20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में टीम इंडिया ने जीत के साथ अपने सफर की शुरुआत की तो वहीं उनकी सबसे बड़ी राइवलरी पाकिस्तान का आगाज टी20 वर्ल्ड में अमेरिकी की हार से हुआ। अमेरिका ने पाकिस्तान को सुवर ओवर में 5 रनों से हराकर टूर्नामेंट की दूसरी जीत हासिल की।

मैच के दौरान पहले अमेरिका के खिलाड़ियों ने पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) को खूब परेशान किया। हार के बाद कप्तान बाबर आजम काफी निराश दिखाई दिए। मैच के बाद जब बाबर आजम से अंग्रेजी में सवाल पूछा गया तो वो ठीक से इसे समझ नहीं पाए और बंगले झांकते दिखे। सोशल मीडिया पर बाबर आजम का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

बाबर आजम को नहीं समझ आई अंग्रेजी

पाकिस्तान की हार के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचे कप्तान बाबर आजम से जब पूछा गया कि क्या एक उलटफेर के रूप में देखा जाना चाहिए या फिर अमेरिका ने आपसे बेहतर खेला। इस सवाल के जवाब में बाबर के चेहरे को देखकर ऐसा लग रहा था कि वे सवाल समझ नहीं पा रहे। सवाल खत्म होने के बाद वे अपने बगल में बैठे इंसान से कुछ पूछते दिखाई दिए। बाबर आजम के इस क्लिप को देेखकर फैंस सोशल मीडिया पर सवाल कर रहे कि क्या बाबर आजम को अंग्रेजी समझ नहीं आ रही।

Advertisement

सवाल के जवाब में बाबर आजम कहते हैं कि, 

Advertisement

"जी हां मैं काफी निराश हूं, हम इस मैच के तीनों डिपार्टमेंट में अच्छा नहीं खेल सके। हम उनसे बेहतर हैं। गेंदबाज में हम इस मैच में पहले 6 ओवर्स में अधिक विकेट नहीं हासिल कर सके। मिडिल ओवर्स में यदि आपके स्पिनर्स विकेट नहीं लेते हैं तो आप पर अधिक दबाव बढ़ जाता है और हम पर भी प्रेशर बन गया। 10 ओवर्स के बाद हमने इस मुकाबले में वापसी तो की लेकिन जिस तरह से उन्होंने हमें सुपर ओवर में मात दी उसका पूरा श्रेय उन्हें दिया जाना चाहिए।"

पाकिस्तान का अगला मुकाबला भारत से 

टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान, आयरलैंड, अमेरिका, भारत और कनाडा ग्रुप ए में है। पाकिस्तान ने इस टूर्नामेंट में सिर्फ एक ही मुकाबला अभी तक खेला है और उसमें भी करारी हार झेलनी पड़ी। पाकिस्तान का अगला मुकाबला भारत के खिलाफ है। ये मुकाबला 09 जून को न्यूयॉर्क की नसाउ पिच पर खेला जाएगा। टीम इंडिया ने वर्ल्ड कप में अपना पहला मुकाबला आयरलैंड के खिलाफ जीत लिया था।

ये भी पढ़ें- भारत को लग सकता है बड़ा झटका, रोहित शर्मा चोटिल, पाक के खिलाफ खेलेंगे या नहीं? जानें डिटेल - Republic Bharat

Advertisement

 

 

 

Advertisement

Published June 8th, 2024 at 16:37 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

2 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
7 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo