Advertisement

Updated April 2nd, 2024 at 22:48 IST

T20 WC में भारत के मैचों का कर रहे हैं इंतजार, तो टिकटों को लेकर जान लें ये अपडेट

IPL के बीच T20 वर्ल्ड कप को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। दरअसल भारत के दो T20 वर्ल्ड कप मैचों के लिए अतिरिक्त टिकटों की बिक्री को लेकर जानकारी आई है।

Reported by: Digital Desk
Edited by: DINESH BEDI
Indian Cricket Team
भारत के दो T20 वर्ल्ड कप मैचों के अतिरिक्त टिकटों को लेकर अपडेट | Image:ANI-File
Advertisement

T20 World Cup 2024: दुनिया की सबसे लोकप्रिय T20 क्रिकेट लीग के बीच क्रिकेट के सबसे बड़े टूर्नामेंट T20 वर्ल्ड कप से बड़ी खबर सामने आ रही है। फैंस T20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत के मैचों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और उन्हीं के लिए बड़ा अपडेट आया है।

दरअसल आयरलैंड और अमेरिका के खिलाफ भारत के मुकाबलों समेत न्यूयॉर्क में होने वाले 6 T20 वर्ल्ड कप मैचों के लिए अतिरिक्त टिकटों की बिक्री गुरुवार, 4 अप्रैल से शुरू होगी। अपने सभी ग्रुप मैच अमेरिका में खेलने वाला भारत 12 जून को मेजबान अमेरिका से भिड़ने से पहले 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगा।

Advertisement

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) ने मंगलवार को एक बयान में कहा-

फैंस अब न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में 6 मैचों के लिए अतिरिक्त सीमित टिकट खरीदकर विश्व कप का हिस्सा बन सकते हैं, जिसमें 5 जून को भारत बनाम आयरलैंड और 12 जून को भारत के खिलाफ अमेरिका का मुकाबला भी शामिल है। टेक्सास के ग्रैंड प्रेयरी क्रिकेट स्टेडियम में सभी चार मैचों के लिए सीमित टिकट भी उपलब्ध होंगे, जिसमें 1 जून को अमेरिका और कनाडा का विश्व कप ओपनिंग मैच भी शामिल है।

टूर्नामेंट की शुरुआत में 60 दिन बाकी होने के मौके पर दूसरा टाइमलैप्स वीडियो भी जारी किया गया, जिसमें 34,000 सीटों वाले मॉड्यूलर नासाउ काउंटी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम के निर्माण में हुई प्रगति को दर्शाया गया।

ये स्थल 8 मुकाबलों की मेजबानी करेगा, जिसमें 9 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाला बड़ा मैच भी शामिल है। T20 वर्ल्ड कप की शुरुआत 1 जून को मेजबान अमेरिका और कनाडा के बीच मुकाबले से होगी, जबकि फाइनल 29 जून को बारबाडोस में खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें- IPL 2024: ‘स्टार्क का लय में लौटना बस…’ KKR के बॉलिंग कोच ने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज पर बोल दी बड़ी बात

Advertisement

Published April 2nd, 2024 at 22:48 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

1 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
5 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo