Advertisement

Updated May 13th, 2024 at 18:20 IST

खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे... पहले मैच में आयरलैंड से हार के बाद फैन से भिड़े शाहीन अफरीदी- VIDEO

दूसरे टी20 मुकाबले के दौरान जब पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी पिच पर जा रहे थे तो एक अफगान फैन के साथ उनका वाद-विवाद हो गया।

Reported by: Shubhamvada Pandey
Shaheen Shah Afridi confronts a spectator
Shaheen Shah Afridi confronts a spectator | Image:X
Advertisement

PAK vs IRE 2nd T20I: डबलिन में पाकिस्तान और आयरलैंड के बीच खेला गया मुकाबला शानदार रहा। पाकिस्तान ने इस मुकाबले में 7 विकेट से जीत हासिल की। पाकिस्तान टीम तो इस जीत से खुश थी लेकिन मैच से पहले और मैच के दौरान शाहीन अफरीदी के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसकी किसी को उम्मीद नही थी।

पाकिस्तान और आयरलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज में पाकिस्तान और आयरलैंड ने 1-1 मुकाबले जीत लिए हैं। दूसरे टी20 मुकाबले के दौरान जब पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी पिच पर जा रहे थे तो एक अफगान फैन के साथ उनका वाद-विवाद हो गया और मामला इतना गंभीर हो गया कि सिक्योरिटी गार्ड को बीच-बचाव के लिए आना पड़ा।

Advertisement

शाहीन अफरीदी और फैन के बीच हुई गाली-गलौज

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में शाहीन अफरीदी जब ग्राउंड की ओर जा रहे थे तो कुछ फैंस के बीच में एक अफगानी फैंस ने इस तेज गेंदबाज को गाली दी। इसके बाद शाहीन अफरीदी भी अपने गुस्से पर काबू नही कर पाए और उस फैन से उलझ गए और फिर टीम के सुरक्षा प्रमुख को इस बारे में सूचित किया।

Advertisement

विवाद यहीं खत्म नही हुआ। ये अफगान फैन मैच के दौरान भी शाहीन से बदत्तमीजी करने लगा। आखिरकार पाकिस्तान के सिक्योरिटी टीम के शख्स ने इस फैन को बाहर कर दिया। बता दें इस मुकाबले में शाहीन अफरीदी की जमकर कुटाई हुई। इस खिलाड़ी ने भले तीन विकेट झटके लेकिन उन्होंने अपने 4 ओवर में 49 रन लुटाए। उनका इकॉनमी रेट लगभग 13 का रहा। टी20 वर्ल्ड कप से पहले शाहीन अफरीदी की ये फॉर्म पाकिस्तानी टीम के लिए चिंताजनक होगी।

Advertisement

यह भी पढ़ें- धीमी बल्लेबाजी को लेकर पूर्व कप्तान ने पाकिस्तान टीम को किया एक्सपोज, कहा- बेहतर करने की जरूरत - Republic Bharat

 

 

 

 

Advertisement

Published May 13th, 2024 at 17:52 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo