Advertisement

Updated May 13th, 2024 at 23:13 IST

T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप में स्कॉट एडवर्ड्स करेंगे नीदरलैंड की कप्तानी, स्क्वॉड घोषित

स्कॉट एडवर्ड्स टी20 विश्व कप में नीदरलैंड की कप्तानी करेंगे

 Scott Edwards
Scott Edwards | Image:AP
Advertisement

T20 World Cup 2024: नीदरलैंड ने अनुभवी स्कॉट एडवर्ड्स की अगुवाई में अगले महीने होने वाले टी20 विश्व कप के लिए अपनी 15 सदस्यीय टीम घोषित की है। ‘रॉयल डच क्रिकेट संघ’ ने 27 वर्षीय एडवर्ड्स को मेजबान नेपाल और नामीबिया की हालिया त्रिकोणीय श्रृंखला में मामूली प्रदर्शन के बावजूद कप्तान बनाये रखा है।

एडवर्ड्स ने नीदरलैंड के लिए 56 टी20 अंतरराष्ट्रीय में 122 की स्ट्राइक-रेट से 671 रन बनाए हैं। टीम में भारतीय मूल के क्रिकेटरों तेजा निदामानुरु, विक्रम सिंह और आर्यन दत्त को भी शामिल किया गया है। नीदरलैंड की टीम 2022 में टी20 विश्व कप और पिछले साल एकदिवसीय विश्व कप के बाद यह लगातार तीसरी बार आईसीसी की प्रतियोगिता में भाग ले रही है।

Advertisement

टीम टी20 विश्व कप अभियान की शुरुआत चार जून को डलास में नेपाल के खिलाफ करेगी। इसके चार दिन बाद उसके सामने न्यूयॉर्क में दक्षिण अफ्रीका की मजबूत चुनौती होगी। उसके आखिरी दो ग्रुप मैच बांग्लादेश (13 जून) और श्रीलंका (17 जून) के खिलाफ हैं।

नीदरलैंड टीम: स्कॉट एडवर्ड्स (कप्तान), आर्यन दत्त, बास डी लीडे, डेनियल डोरम, फ्रेड क्लासेन, काइल क्लेन, लोगान वैन बीक, मैक्स ओ'डोड, माइकल लेविट, पॉल वैन मीकेरेन, साइब्रांड एंगेलब्रेक्ट, तेजा निदामानुरु, टिम प्रिंगल , विक्रम सिंह और वेस्ले बर्रेसी।

यह भी पढ़ें- खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे... पहले मैच में आयरलैंड से हार के बाद फैन से भिड़े शाहीन अफरीदी- VIDEO - Republic Bharat

Advertisement

(Note: इस भाषा कॉपी में हेडलाइन के अलावा कोई बदलाव नहीं किया गया है)

Published May 13th, 2024 at 23:13 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo