Advertisement

Updated June 6th, 2024 at 12:28 IST

कह दो ये झूठ है... वर्ल्ड कप हारने के बाद पत्नी रितिका के सामने टूटे थे रोहित, ये खुलासा रुला देगा

Rohit Sharma News: रोहित शर्मा ने कहा कि वर्ल्ड कप फाइनल हारने के बादल अगली सुबह जब मैं उठा तो मुझे कुछ भी अंदाजा नहीं था कि कल रात क्या हुआ था।

Reported by: Ritesh Kumar
rohit sharma gets emotional after world cup final loss
टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा | Image:x
Advertisement

19 नवंबर 2023, इस दिन को भारतीय क्रिकेट फैंस जब भी याद करेंगे उनके चेहरे की हंसी गायब जरूर होगी। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए वर्ल्ड कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को बुरी तरह हराया और करोड़ों भारतीयों का सपना छन से टूट गया। तकलीफ इसलिए ज्यादा थी क्योंकि इस मैच से पहले तक टीम इंडिया अपराजित थी और मैदान पर ग्यारह खिलाड़ी चैंपियन की तरह खेल रहे थे। इस मुकाबले को बीते हुए 6 महीने हो गए हैं लेकिन कप्तान रोहित शर्मा का दर्द अभी भी ताजा है।

टीम इंडिया इस वक्त टी20 वर्ल्ड कप 2024 खेल रही है। पहले मैच में उन्होंने आयरलैंड को 8 विकेट से हरा दिया। इस मैच के बाद रोहित शर्मा का एक इंटरव्यू सामने आया है जिसमें उन्होंने पिछले साल हुए वर्ल्ड कप फाइनल के बाद की फीलिंग को लेकर खुलकर बातचीत की है।

Advertisement

एडिडास इंडिया को दिए इंटरव्यू में रोहित शर्मा ने कहा, ''वर्ल्ड कप फाइनल हारने के बादल अगली सुबह जब मैं उठा तो मुझे कुछ भी अंदाजा नहीं था कि कल रात क्या हुआ था। मैं अपनी पत्नी से इस बारे में चर्चा कर रहा था और बोला, 'कल रात जो कुछ भी हुआ वह एक बुरा सपना था, है न? मुझे लगता है कि फाइनल कल है'। मुझे यह महसूस करने में 2-3 दिन लग गए कि हम हार गए।''

मैदान पर भी छलका था दर्द

वर्ल्ड कप फाइनल में करारी शिकस्त के बाद रोहित शर्मा अपने इमोशन पर काबू नहीं रख सके थे। मैदान से ड्रेसिंग रूम की दूरी उन्हें पहाड़ जैसी लग रही थी।  मैच हारते ही वो टूट गए और ड्रेसिंग रूम जाते समय रोने लगे। ये तस्वीर जिसने भी देखी उसकी आंखें नम हो गई। खैर, अब रोहित शर्मा के पास एक और मौका है। टी20 वर्ल्ड कप 2024 जीतकर वो इस सपने को पूरा कर सकते हैं। 2007 के बाद भारतीय टीम ये टूर्नामेंट नहीं जीत सकी है, ऐसे में रोहित अपनी कप्तानी में 17 साल से चले आ रहे सूखे को खत्म करना चाहेंगे। 

Advertisement

इसे भी पढ़ें: रोहित को किस बात का डर? पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले जो कहा भारतीय फैंस को भी होगी टेंशन!


 

Advertisement

Published June 6th, 2024 at 12:28 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

2 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
7 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo