Advertisement

Updated May 29th, 2024 at 23:55 IST

Hardik Natasa News: हार्दिक से तलाक की खबरों के बीच नताशा का नया पोस्ट, जीसस के जरिए कह दी बड़ी बात

अपने स्टार क्रिकेटर पति हार्दिक पांड्या के साथ तलाक की अफवाहों के बीच नताशा स्टेनकोविक ने सोशल मीडिया पर एक रहस्यमय पोस्ट किया है और दिल की बात कह दी है।

Reported by: DINESH BEDI
Hardik Pandya's wife Natasa Stankovic shares cryptic post amid divorce rumours
हार्दिक पांड्या के साथ तलाक की अफवाहों के बीच नताशा का पोस्ट | Image:BCCI/INSTAGRAM
Advertisement

Hardik Pandya Divorce News: भारतीय क्रिकेट टीम के उप कप्तान और स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इस वक्त मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं और सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रहे हैं। वजह उनके और उनकी पत्नी नताशा के बीच तलाक की अफवाहें हैं।

कुछ ही दिनों में T20 वर्ल्ड कप शुरू होने वाला है, लेकिन भारतीय क्रिकेट फैंस की नजरें हार्दिक और नताशा पर हैं। हर कोई जानना चाहता है कि आखिर इस जोड़े के बीच चल क्या रहा है। ये दोनों तलाक लेने वाले हैं या नहीं। ये बड़ा सवाल है, लेकिन पिछले कुछ समय से जो हुआ है और अब हो रहा है, उसने हार्दिक और नताशा के बीच अफवाहों को और जोर दिया है। इस कपल ने बेशक तलाक की खबरों पर चुप्पी न तोड़ी हो और अब तक कोई ऑफिशियल बयान न दिया हो, लेकिन नताशा ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट किया है, जिससे सोशल मीडिया पर चर्चाओं का बाजार फिर गर्म हो गया है।

Advertisement

अफवाहों के बीच नताशा ने किया रहस्यमय पोस्ट

भारतीय स्टार क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और नताशा के बीच तलाक को लेकर तरह-तरह की अफवाहें फैल रही हैं। ऐसे में हर कोई इन दोनों की छोटी से छोटी एक्टिविटी पर नजर रख रहा है। हार्दिक के साथ तलाक की खबरों के बीच नताशा लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और इस बीच उन्होंने एक रहस्यमय पोस्ट किया है, जिससे लोग तरह-तरह की बातें बनाने लगे हैं। दरअसल नताशा ने जीसस के जरिए अपने दिल की बात कहने की कोशिश की है। 

Advertisement

नताशा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है, जिसमें दो तस्वीरें शेयर की हैं। एक में वो लिफ्ट में अकेले नजर आ रही हैं और दूसरी फोटो में एक बच्ची जीसस के साथ नजर आ रही है। हार्दिक से तलाक की खबरों के बीच आए दिन नई अफवाहों के बीच नताशा ने इस पोस्ट के साथ एक बार फिर मामले को तूल दे दिया है। इस फोटो के साथ नताशा शायद ये कहना चाह रही हैं कि वो अकेली नहीं हैं, उनके साथ जीसस हैं। 

Advertisement
नताशा स्टेनकोविक का इंस्टाग्राम पोस्ट

बता दें कि हार्दिक और नताशा की पहली मुलाकात साल 2018 में मुंबई के एक नाइट क्लब में हुई थी। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि क्रिकेटर को पहली नजर में ही नताशा से प्यार हो गया था। इसके बाद हार्दिक ने नताशा को अपने बर्थडे पर बुलाया था और तभी दोनों को सार्वजनिक तौर पर पहली बार साथ देखा गया और तभी से दोनों के अफेयर के चर्चे शुरू हो गए। हार्दिक की पत्नी नताशा स्टेनकोविक मॉडल, डांसर और अभिनेत्री हैं, जिनका जन्म सर्बिया में हुआ था। नताशा ने डांस शो नच बलिए के 9 सीजन में हिस्सा लिया था। उन्हें 2018 में बादशाह के 'डीजे वाले बाबू' गाने से पहचान मिली थी। इसके बाद दोनों की मुलाकात हुई। 

कब हुई हार्दिक-नताशा की शादी?

Advertisement

बता दें कि हार्दिक और नताशा की शादी 31 मई 2020 में हुई थी और इसी साल अगले महीने यानि जुलाई में नताशा ने बच्चे को जन्म दिया। हार्दिक और नताशा की शादी को 4 साल हो गए हैं, लेकिन दोनों के बीच तलाक होने की खबरों को तब हवा मिली, जब नताशा ने सोशल मीडिया प्लेटऑर्म पर अपने नाम के आगे से पांड्या सरनेम हटा लिया। वहीं अब मीडिया रिपोर्ट्स में ये सामने आया है कि पिछले 6 महीनों से दोनों के रिश्तों में खटास चल रही है। तलाक की खबरों को इस बात से भी और बल मिलता है कि नताशा IPL 2024 के पूरे सीजन हार्दिक के सपोर्ट में स्टेडियम में दिखाईं नहीं दीं। खासकर तब जब वो मुश्किल दौर से गुजर रहे थे। सूत्रों का कहना है कि नताशा की हार्दिक के घर वालों से नहीं बन रही है। 

हार्दिक के साथ डबल गेम खेला? 

Advertisement

इस बीच हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा को लेकर सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो 2019 नच बलिए के नौंवे सीजन का है। दरअसल इसमें वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ रही हैं और दोनों अपने रिश्ते को लेकर बात कर रहे हैं। ये वीडियो सामने आने के बाद दावे किए जाने लगे कि नताशा हार्दिक पांड्या के साथ रिलेशनशिप में रहते हुए अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ टच में थी। हार्दिक-नताशा में पहले प्यार हुआ, फिर शादी हुई और अब धोखा होता नजर आ रहा है।  

बहरहाल हार्दिक पांड्या इस वक्त टीम इंडिया के साथ हैं। वो 2024 T20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के उप कप्तान हैं। 

Advertisement

ये भी पढ़ें- T20 World Cup 2024 से पहले वेस्टइंडीज ने पाकिस्तान को दिया झटका, कैसे लगाए एक तीर से दो निशाने?

Advertisement

Published May 29th, 2024 at 23:55 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

1 दिन पहलेे
1 दिन पहलेे
3 दिन पहलेे
6 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo