Advertisement

Updated April 3rd, 2024 at 23:43 IST

बांग्लादेश का दौरा करेगी भारतीय महिला क्रिकेट टीम, खेलेगी इतने मैच

IPL 2024 सीजन के दौरान भारतीय महिला क्रिकेट टीम एक्शन में दिखने वाली है। भारतीय टीम 5 मैचों की T20 सीरीज के लिए बांग्लादेश का दौरा करने वाली है।

Reported by: Digital Desk
Edited by: DINESH BEDI
Indian Womens Cricket Team Will Tour Bangladesh
भारतीय महिला क्रिकेट टीम बांग्लादेश का दौरा करेगी। | Image:X
Advertisement

Indian women's cricket team will play five-match T20 series in Bangladesh: क्रिकेट का सीजन चल रहा है। फैंस इस वक्त IPL के रोमांच का मजा ले रहे हैं। ये टूर्नामेंट काफी महत्वपूर्ण है, क्योंकि इसके ठीक बाद क्रिकेट का सबसे बड़ा टूर्नामेंट खेला जाएगा। मई में IPL के समापन के बाद जून में T20 वर्ल्ड कप की शुरुआत होगी, जो अमेरिका और वेस्टइंडीज की संयुक्त मेजबानी में खेला जाएगा।  

IPL के दौरान हालांकि फैंस को इंटरनेशनल क्रिकेट भी देखने को मिल रहा है। श्रीलंका और बांग्लादेश की सीरीज हाल ही में खत्म हुई है और अब पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच T20 सीरीज खेली जाने वाली है। वहीं IPL के दौरान भारतीय महिला क्रिकेट टीम भी एक्शन में दिखने वाली है। हरमनप्रीत कौर की अगुवाई वाली टीम इंडिया बांग्लादेश का दौरा करने वाली है। 

Advertisement

कब खेली जाएगी T20 सीरीज?

भारतीय टीम 28 अप्रैल से 9 मई तक बांग्लादेश के खिलाफ 5 मैचों की T20 सीरीज के लिए बांग्लादेश का दौरा करेगी। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) की ओर से शेयर किए गए शेड्यूल के मुताबिक भारतीय टीम 23 अप्रैल को बांग्लादेश पहुंचेगी और 10 मई को स्वदेश लौटेगी। सीरीज का पहला मैच डे-नाइट होगा और 28 अप्रैल को खेला जाएगा। वहीं अन्य मुकाबले 30 अप्रैल (डे-नाइट), 2 मई, 6 मई और 9 मई (डे-नाइट) को खेले जाएंगे। सभी मैच सिलहट में खेले जाएंगे।

Advertisement

ये भी पढ़ें- IPL 2024: ‘उसके पास कुछ ऐसा, जिसे…’ रफ्तार के सौदागर मयंक पर बोले रबाडा

Advertisement

Published April 3rd, 2024 at 23:43 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

1 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
4 दिन पहलेे
5 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo