Advertisement

Updated June 9th, 2024 at 13:51 IST

पहले तलाक की अफवाह की खारिज! फिर बताया कैसा होना चाहिए पार्टनर, हार्दिक की पत्नी का पोस्ट वायरल

Hardik Natasa News: हार्दिक पांड्या और नताशा की तलाक की अफवाहें पिछले महीने से उड़ रही हैं। अब एक्ट्रेस ने ग्रीन फ्लैग को लेकर पोस्ट किया जो वायरल हो रहा है।

Reported by: Sakshi Bansal
natasa stankovic restore photos of hardik pandya
हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा का पोस्ट वायरल | Image:instagram
Advertisement

Hardik Natasa News: हार्दिक पांड्या इस समय टी20 वर्ल्ड कप खेलने के लिए न्यूयॉर्क में हैं। टीम इंडिया आज रात 8 बजे पाकिस्तान से भिड़ेगी। उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने कुछ दिन पहले एक क्यूट पोस्ट के जरिए तलाक की अफवाहों को खारिज किया था। और अब उन्होंने ग्रीन फ्लैग को लेकर एक पोस्ट किया है जो वायरल हो रहा है।

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक की तलाक की अफवाहें पिछले महीने से उड़ रही हैं। कपल की शादी टूटने को लेकर तरह-तरह के दावे किए गए। कहा तो ऐसा भी गया कि नताशा ने एलिमनी के रूप में हार्दिक की 70% प्रॉपर्टी मांगी है। फिर ऐसी खबरें आईं कि दोनों ओपन मैरिज में हैं।

Advertisement

हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा का पोस्ट वायरल

एक्ट्रेस और मॉडल नताशा स्टेनकोविक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने हाल ही में एक पोस्ट अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर किया है जिसमें वह ग्रीन फ्लैग पर बात करती नजर आ रही हैं। पोस्ट में लिखा है कि “ग्रीन फ्लैग वो होते हैं जो आपकी जीत का जश्न मनाएं, आपके बारे में छोटी-छोटी चीजों को याद रखें। आपकी बाउंड्री का सम्मान करें”।

Advertisement

आगे लिखा है- "उन्हें देखकर आपको एनर्जी मिलती है। वो बिना लड़े आपकी बातें सुनते हैं, आपको सेफ फील कराते हैं। आपको बोलने से पहले सोचना नहीं पड़ता। आपके सपनों को सपोर्ट करते हैं"। बता दें कि ग्रीन फ्लैग इंसान की उन खूबियों को कहते हैं जिनके कारण रिश्ता लंबा टिक पाता है।

क्या नताशा ने किया हार्दिक संग तलाक की अफवाहों को खारिज?

कुछ दिन पहले नताशा ने अपने पालतू कुत्ते की एक फोटो शेयर की थी जिसके साथ एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा लिख दिया जो लोगों की नजरों में आ गया। उन्होंने कुत्ते का नाम ‘बेबी रॉवर पांड्या’ लिखा था। नताशा ने अपने पेड डॉग के नाम के आगे पांड्या लिखा था जिसके बाद फैंस ने राहत की सांस ली। उनका कहना है कि नताशा अभी भी पांड्या सरनेम यूज करती हैं, इसका मतलब है कि तलाक की अफवाहें झूठी थीं।

ये भी पढ़ेंः हार्दिक से अलग नहीं हुईं नताशा! अब भी हैं पांड्या, इस पोस्ट से तलाक की अफवाहों पर लगाया ब्रेक?

Advertisement

Published June 9th, 2024 at 13:50 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

3 घंटे पहलेे
1 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
2 दिन पहलेे
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo