Advertisement

Updated May 26th, 2024 at 17:23 IST

बाबर आजम की फूटी किस्मत! पापा की मर्सिडीज गिफ्ट करने वाली थी ये लड़की, मगर रखा था ये शर्त

पाकिस्तान और इंग्लैंड दूसरे टी20 मुकाबले में पाकिस्तान को 23 रनों से हार का सामना करना पड़ा। पाकिस्तान की हार से कप्तान बाबर आजम को एक बड़ा नुकसान हुआ।

Reported by: Shubhamvada Pandey
Babar Azam and his Fan
Babar Azam and his Fan | Image:X
Advertisement

Babar Azam: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे टी20 मुकाबले में पाकिस्तान को 23 रनों से हार का सामना करना पड़ा। पाकिस्तान की हार से कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) को एक बड़ा नुकसान हुआ।

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को मर्सिडीज कार मिल सकती थी लेकिन उसके लिए उन्हें अपनी फैन की एक र्शर्त को पूरा करना था। लेकिन ना तो बाबर उस शर्त को पूरा कर पाए न ही पाकिस्तान को जीत दिला पाए।

Advertisement

बाबर को मिलने वाली थी मर्सिडीज?

दरअसल मामला ऐसा है कि इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले से पहले पाक कप्तान बाबार आजम की फैन ने उनके सामने एक शर्त रखी। शर्त ये थी अगर बाबर आजम आज शतक लगाते हैं तो फैन अपने पिता की मर्सिडीज कार उन्हें दे देगी। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में बाबर की फैन सबूत के तौर पर अपने पिता की मर्सिडीज कार की चाभी भी लाई थी। लेकिन ना तो फैन की ये दिल की हसरत पूरी हुई न ही बाबर आजम को मर्सिडीज कार मिल पाई।

Advertisement

क्योंकि बाबर इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में 26 गेंदों पर 32 रन बनाकर आउट हो गए। बाबर के आउट होने के बाद से इस फैन का दिल तो जरूर दुखा होगा साथ ही साथ उन फैन्स का भी दिल निराश हुआ होगा जो पाक की जीत की आस लगाए बैठे थे।

Advertisement

क्या रहा मैच का हाल

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच जारी चार मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला बारिश की वजह से रद्द हो गया। इसके बाद शनिवार को खेले गए दूसरे टी20 मैच में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 23 रनों से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। इस मैच में इंग्लैंड ने 20 ओवर में सात विकेट गंवाकर 183 रन बनाए। जवाब में पाकिस्तान की टीम 19.2 ओवर में 160 रन बनाकर ऑलआउट हो गई।

Advertisement

 ये भी पढ़ें- 2 लाख, 5 लाख... तू बोल ना कितना चाहिए; तलाक की अफवाह के बीच हार्दिक का ये VIDEO क्यों वायरल? - Republic Bharat

 

Advertisement

Published May 26th, 2024 at 17:23 IST

आपकी आवाज. अब डायरेक्ट.

अपने विचार हमें भेजें, हम उन्हें प्रकाशित करेंगे। यह खंड मॉडरेट किया गया है।

Advertisement

न्यूज़रूम से लेटेस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Whatsapp logo